महाराष्ट्रः पालघर में भीषण सड़क हादसा-बस में जा घुसी अनियंत्रित कार, 4 लोगों की मौत

पालघर| महाराष्ट्र के पालघर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा पालघर जिले के दहानू इलाके में मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर हुआ.

हाईवे पर कार और बस की टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. कार गुजरात से मुंबई जा रही थी और कार अनियंत्रित होकर बस में भिड़ गई. इसके चलते कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई. पालघर पुलिस ने हादसे की जानकारी दी.

सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और कार को बस के नीचे से निकाला. मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सड़क हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है.

आशंका जताई जा रही है कि यह हादसा सोमवार-मंगलवार की मध्य रात्रि में हुआ. हाल ही में कुछ दिन पूर्व ही पालघर जिले के कासा थाना क्षेत्र में कार और ट्रक में जोरदार टक्कर हुई थी.

इस सड़क हादसे में नाबालिग लड़की सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी. वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मृतक मुंबई के नालासोपारा के रहने वाले थे. वहीं बीते 19 जनवरी को महारष्ट्र के मुंबई-गोवा एनएच पर मान गांव इलाके में भीषण दुर्घटना हुई थी. इसमें मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई थी.

मृतकों में 4 महिलाएं और 5 पुरुष शामिल थे. वहीं एक चार साल की मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई थी. ईकों और ट्रक के आमने-सामने हुई टक्कर के चलते ये गंभीर हादसा हुआ था.

मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles