इमरान खान ने भारत की तारीफ करते हुए आईएसआई को दी धमकी…

लाहौर|….. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने भारत की तारीफ करते हुए कहा कि मैं एक आज़ाद मुल्क देखना चाहता हूं. ऐसा न हो कि हिन्दुस्तान तो रूस से तेल ले सकता है लेकिन गुलाम पाकिस्तान नहीं.

उन्‍होंने कहा कि डीजी आईएसआई अपने कान खोलो और सुनो, मैं बहुत कुछ जानता हूं लेकिन मैं केवल इसलिए चुप हूं क्योंकि मैं अपने देश को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता… मैं बेहतरी के लिए रचनात्मक आलोचना करता हूं, अन्यथा मैं बहुत कुछ कह सकता था.

इमरान खान ने शुक्रवार को लाहौर के लिबर्टी चौक से इस्लामाबाद तक ‘हकीकी आजादी लॉन्ग मार्च’ शुरू किया. उन्‍होंने कहा कि आज मैं अपने 26 साल के राजनीतिक संघर्ष में सबसे महत्वपूर्ण यात्रा शुरू कर रहा हूं. इमरान खान ने कहा कि पाकिस्‍तान, हर कुर्बानी देने को तैयार है लेकिन चोरों को स्वीकार नहीं करेगा.

50 साल की अवधि में देश में सबसे ज्यादा महंगाई इस चोर सरकार के कारण हुई. देश आज महंगाई में डूब रहा है. मैं एक आजाद देश देखना चाहता हूं, जहां मेरे लोग आजाद हों. असली आजादी मार्च का एक ही उद्देश्य है अपने देश को आजाद कराना. असली आजादी मार्च राजनीति या निजी हितों के लिए नहीं है. समय आ गया है कि हम देश की असली आजादी की यात्रा शुरू करें. एक 75 वर्षीय सीनेटर को उठाया गया और प्रताड़ित किया गया.

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान लाहौर से इस्लामाबाद के लिए विरोध मार्च शुरू किया है ताकि सरकार पर दबाव बनाया जा सके कि वह शीघ्र ही आम चुनावों की तिथि का ऐलान कर दे. मोटरसाइकिल पर सवार पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के समर्थक पार्टी के झंडों के साथ मशहूर लिबर्टी चौक पर एकत्र हुए और वे ऐतिहासिक जीटी सड़क मार्ग के जरिये राजधानी की ओर बढ़ेंगे.

पीटीआई प्रमुख इमरान खान (70 वर्ष) के इस्लामाबाद चार नवंबर को पहुंचने की योजना है. उन्होंने अपनी पार्टी को रैली आयोजित करने के लिए सरकार से औपचारिक अनुमति देने का अनुरोध किया है.

मुख्य समाचार

राशिफल 23-10-2024: क्या कहते है आपके आज के सितारे, जानिए

मेष: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, परिवार से सुख मिलेगा....

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

Topics

More

    राशिफल 23-10-2024: क्या कहते है आपके आज के सितारे, जानिए

    मेष: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, परिवार से सुख मिलेगा....

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles