अमेरिका: कैलिफोर्निया में गोलीबारी, 7 की मौत-संदिग्ध हिरासत में

अमेरिका में एक बार फिर से गोलीबारी की खबर सामने आई है. अमेरिकी मीडिया के अनुसार यह गोलीबारी कैलिफोर्निया में हो रही है. गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन अलर्ट हो गया है और हालात को संभालने की कोशिश में जुट गया है. जानकारी के अनुसार कई लोगों को गोली लगी है.

यह गोलीबारी कैलिफोर्निया के हाफ मून सिटी में हो रही है. यूएस मीडिया के अनुसार इस गोलीबारी में अभी तक 7 लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं. काउंटी शेरिफ सैन मैटियो ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है, फिलहाल अब स्थिति नियंत्रण में हैं.

बता दें कि इससे पहले डेस मॉइन्स स्थित लोवा चार्टर स्कूल में भी सोमवार को दोपहर में गोलीबारी की खबर सामने आई थी. इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई. गोलीबारी की खबर कई लोगों ने 911 पर फोन करके दी, जिसके बाद पुलिस की टीम साटर्ट्स राइट हेयर स्कूल पहुंची.

जब पुलिस अधिकारी यहां पहुंचे तो उन्हें पता चला कि घायलों को गोली लगी है. इस हमले में स्कूल के एक कर्मचारी को भी गोली लगी है, उसका ऑपरेशन चल रहा है. अभी तक गोली चलाने वालों के नाम सामने नहीं आ सके हैं. मामले की पुलिस जांच कर रही है.

मुख्य समाचार

राशिफल 27-10-2024: आज रविवार को इन राशियों पर रहेगी सूर्यदेव की विशेष कृपा

मेष (Aries): मेष राशि वालों को आज नई परियोजनाओं...

बाबा सिद्दीकी की सीट से लॉरेंस बिश्नोई को चुनाव लड़ाने की तैयारी! ख़रीदा गया चुनाव पत्र

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर भारतीय विकास...

Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने रचा इतिहास, भारत में पहली बार जीती टेस्ट सीरीज

न्यूजीलैंड की टीम ने पहली बार भारत में टेस्ट...

Topics

More

    Related Articles