ताजा हलचल

अमेरिका में फिर हुई फायरिंग, हमलावर ने भीड़ पर चलाई गोली, एक की मौत, 5 घायल

0
सांकेतिक फोटो

अमेरिका में फायरिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. जो बाइडेन सरकार ने इसके खिलाफ सख्त कदम उठाए हैं इसके बावजूद आए दिन फायरिंग की वारदात सामने आ जाती हैं. एक बार फिर अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी में देर रात फायरिंग की घटना सामने आई है.

भीड़ पर फायरिंग की गई. इस हमले में 6 लोगों को गोली लगी थी. इनमें से 1 की मौत हो गई, बाकी 5 घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. वॉशिंगटन डीसी पुलिस के मुताबिक, घटना कॉन्डो कॉम्प्लेक्स में हुई है. हमलावर ने एफ एवेन्यू एनई के 1500 ब्लॉक में बेनिंग कोर्ट गोलियां बरसाईं.

जुलाई में भी कई फायरिंग की घटनाएं हुई थी. इंडियाना में 18 जुलाई को ग्रीनवुड पार्क मॉल में फायरिंग की घटना हुई. शूटिंग के दौरान 10 लोग गोलीबारी का शिकार हुए. इनमें से 3 की मौत हो गई.

अमेरिका में 4 जुलाई को 246वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा था. इस दौरान शिकागो के इलिनॉय के हाईलैंड पार्क में परेड का आयोजन किया गया. यहां अचानक फायरिंग होने लगी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई.

इसके ठीक अगले ही दिन 5 जुलाई को इंडियाना के ब्रेइंडियाना के गैरी इलाके में फायरिंग के चलते 3 लोगों की जान चली गई. ऐसे ही कैलिफोर्निया के दक्षिणी हिस्से में हाउस पार्टी के दौरान 11 जुलाई को हमलावर ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. इस घटना में एक महिला समेत 5 लोगों को गोली लगी, जिसमें से 3 को जान गंवानी पड़ी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version