उत्तराखंड: बाल दिवस पर सितारगंज में बड़ा हादसा, सड़क हादसे में एक स्टूडेंट समेत दो की मौत

उत्तराखंड के सितारगंज से एक बड़ी खबर सामने आई है, यहां के सितारगंज में स्कूल बस पलटने से बड़ा हादसा सामने आया है, इस दुर्घटना में एक स्टूडेंट समेत दो की मौत हो गई है, मृतक में एक टीचर भी है, वहीं कुछ और लोग भी घायल बताए जा रहे हैं.

इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और भारी चीख पुकार मच गई,हादसे में करीब 20 से 25 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, बताते हैं कि स्थानीय लोग मदद के लिए आगे आए.

बस से निकाल कर घायल बच्चों को लोगों ने अपने वाहनों से अस्पताल पहुंचाया वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस थाने से पुलिस कर्मी और एंबुलसें भी मौके पर पहुंच गई. सितारगंज अस्पताल में बच्चों को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है वहीं गंभीर रूप से घायल बच्चों को हायर सेंटर रेफर भेजा जा रहा है.

बस में 50 से ज्यादा बच्चे सवार बताए जा रहे हैं वहीं 7 स्कूल स्टाफ कर्मी भी बस में थे, बस पलटने की वजह साफ नहीं हो सकी है, इसकी जांच भी की जाएगी फिलहाल बचाव पर जोर है.

सरकार घायलों का इलाज कराएगी वहीं मृतकों को मुआवजा भी दिया जाएगा. मौके पर डीएम भी पहुंच गए उन्होंने कहा कि सरकार घायलों का इलाज कराएगी वहीं मृतकों को मुआवजा भी दिया जाएगा, उन्होंने कहा कि सभी घायलों का इलाज सरकार की तरफ से निशुल्क करवाया जाएगा वहीं मृतकों के स्वजनों को दो लाख की सहायता राशि दी जाएगी.




मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles