उत्‍तराखंड

हल्द्वानी: हिंसा में नगर निगम कि छह करोड़ की संपत्ति राख

0

हल्द्वानी बनभूलपुरा में हुए अग्निकांड ने सरकारी संपत्ति, नगर निगम, और पुलिस की संपत्ति को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। नगर निगम ने अपनी जांच में लगभग पांच करोड़ रुपये का नुकसान देखा है। सरकारी और पुलिस की संपत्ति के नुकसान का आंकलन लगभग एक करोड़ रुपये के आस-पास है।

सहायक नगर आयुक्त गणेश भट्ट ने बताया कि उनकी एक जेसीबी, एक ट्रैक्टर-ट्राली, एक टाटा एस, दो योद्धा वाहन, किराए पर ली गईं दो जेसीबी, कई सफाई रिक्शा जलाए और तोड़े गए हैं। निगम के अधिकतर वाहनों के शीशे तोड़ दिए गए हैं। निगम ने जो आकलन किया है, उसमें पांच लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान सामने आया है। उधर करीब एक करोड़ लागत की सरकारी और पुलिस की संपत्ति का नुकसान सामने आया है। एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि पुलिस को कितना आर्थिक नुकसान हुआ है। इसका आंकलन किया जा रहा है।

उपनगराधिकारी गणेश भट्ट ने बताया कि उनके एक जेसीबी, एक ट्रैक्टर-ट्राली, एक टाटा एस, दो योद्धा वाहन, किराए पर ली गईं दो जेसीबी, कई सफाई रिक्शा जलाए और तोड़े गए हैं। नगरपालिका के अधिकतर वाहनों के शीशे तोड़ दिए गए हैं। नगरपालिका ने जो आकलन किया है, उसमें पांच लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान सामने आया है। उधर करीब एक करोड़ लागत की सरकारी और पुलिस की संपत्ति का नुकसान सामने आया है। उपनिरीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि पुलिस को कितना आर्थिक नुकसान हुआ है। इसका आंकलन किया जा रहा है।

Exit mobile version