नैनीताल: गोलीबारी की घटना से दहला हल्दूचौड़, इस वजह से हुआ हंगामा

नैनीताल| हल्दूचौड़ क्षेत्र में गोलीबारी की घटना की सूचना मिली है, जिससे इलाके में तनाव फैल गया है. मिली जानकारी के अनुसार ग्राम देवरामपुर में सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन के लिए हुई बैठक में दो पक्षों में कहासुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया मारपीट के बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग से मौके पर अफरातफरी मच गई.

राहत की बात रही कि गोली किसी को नहीं लगी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीछा कर फायरिंग करने वाले छह लोगों को हिरासत में ले लिया, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस को सौंपी तहरीर में ग्राम दौलिया नंबर एक निवासी पूर्व सैनिक कैलाश चंद्र बिरखानी ने कहा है कि मंगलवार को ग्राम देवरामपुर के प्राइमरी स्कूल में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन के लिए पूर्ति निरीक्षक मोहित कठायत की अध्यक्षता में बैठक हो रही थी.

बताया कि सस्ते गल्ले की एक दुकान को दो दुकानों में बांटने को लेकर हुई बैठक के दौरान राजू पांडे और मोहित जोशी पूर्ति निरीक्षक से बहस करने लगे. उन्होंने दोनों को समझाने का प्रयास किया तो वे उनसे उलझ पड़े और गालीगलौज तथा मारपीट पर उतर आए. इस पर पूर्ति निरीक्षक बैठक समाप्त कर वहां से चले गए.

कैलाश चंद्र का आरोप है कि इसके बाद जब वह वहां से निकलकर अपने गांव में अपनी दुकान के आगे खड़े थे तो मोहित जोशी, राजू पांडे, कार्तिक रजवार, सतीश सनवाल विजय जोशी व दो अन्य युवक तीन कारों से मौके पर पहुंचे और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. युवकों ने पथराव भी किया और फिर असलहे से कई राउंड फायर झोंक दिए, जिसमें वह बाल-बाल बच गए.

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने चार राउंड फायर किए थे. इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवकों का पीछा कर छह लोगों को हिरासत में लेते हुए उनकी कार को जब्त कर लिया. इधर, सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

मुख्य समाचार

गैंगस्टर छोटा राजन को राहत, जय शेट्टी की हत्या के मामले में मिली जमानत

बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने होटल व्यवसायी जय शेट्टी...

दिवाली पर ट्रेन में नहीं ले जाएंगे ये चीजें! जारी की नई गाइडलाइन

देशभर में करोड़ों लोग रेल से यात्रा करते हैं....

Topics

More

    गैंगस्टर छोटा राजन को राहत, जय शेट्टी की हत्या के मामले में मिली जमानत

    बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने होटल व्यवसायी जय शेट्टी...

    राशिफल 23-10-2024: क्या कहते है आपके आज के सितारे, जानिए

    मेष: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, परिवार से सुख मिलेगा....

    Related Articles