देहरादून: सेलाकुई में खेलते हुए सेप्टिक टैंक में गिरने से छह साल के बच्चे की माैत, परिजनों में मचा कोहराम

देहरादून के सेलाकुई थाना क्षेत्र के शिवनगर बस्ती में एक दुखद घटना घटी। खेलते-खेलते एक छह साल का बच्चा अचानक बिल्डिंग के सेप्टिक टैंक में गिर गया। वहां सफाई का काम कर रहे कर्मचारियों ने तत्परता दिखाते हुए बच्चे को बाहर निकाला और तुरंत उपचार के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया।

दुर्भाग्यवश, अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इस घटना ने पूरे इलाके में शोक की लहर फैला दी है।

शिवनगर बस्ती की निवासी एक महिला, जो घरों में सफाई का कार्य करती है, मंगलवार की दोपहर अपने छह साल के बच्चे के साथ एक बिल्डिंग में सफाई करने आई थी। महिला अपना काम कर रही थी और उसका बच्चा पास में खेल रहा था। बिल्डिंग के सेप्टिक टैंक का ढक्कन खुला हुआ था। खेलते-खेलते बच्चा उस टैंक में गिर गया।

सेप्टिक टैंक में बच्चे को देखकर महिला जोर-जोर से चिल्लाते हुए रोने लगी। उसकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी वहाँ जमा हो गए। तत्काल टैंक की सफाई करने वाले कर्मचारियों को बुलाया गया, जिन्होंने बेहोशी की हालत में बच्चे को बाहर निकाला। महिला और उसके पड़ोसी बच्चे को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल लेकर गए, लेकिन चिकित्सकों ने जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी सेलाकुई, शैंकी कुमार ने बताया कि मृत बच्चे की पहचान शिवनगर निवासी मोहम्मद साहिब, पुत्र मजीद, के रूप में हुई है। उन्होंने यह भी बताया कि पंचनामा भरने के बाद शव को मोर्चरी में रखवाया गया है और पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

मुख्य समाचार

सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल हैक, चलने लगी अमेरिकी कंपनी की वीडियोज

सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल हैक हो गया है....

Ind Vs Bang 1 Test: टीम इंडिया ने कसा कसा शिकंजा, बांग्लादेश के100 रन के अंदर गिरे 7 विकेट

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम ने...

राशिफल 20-09-2024: आज शुक्रवार को क्या कहते हैं आपके सितारे, जानिए

मेष- मेष वालों का दिन आर्थिक रूप से अच्छा...
https://www.uttaranchaltoday.com/wp-content/uploads/2024/09/DIPR-SIDE-300x250-20-09-2024.jpg

Topics

More

    उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार

    देहरादून| सीएम पुष्कर सिंह धामी की उत्तराखंड को पर्यटन...

    Related Articles