सीएम धामी ने नैनीताल में बच्चों संग खेला फुटबॉल, खुद ही रोड पर बनाई चाय

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान नैनीताल में हैं। मंगलवार की सुबह, वह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले और इस दौरान उन्होंने बड़ा बाजार और पंत पार्क क्षेत्र का भ्रमण किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने स्थानीय नागरिकों और नैनीताल घूमने आए पर्यटकों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।

साथ ही उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और उनकी मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया। इस प्रकार, मुख्यमंत्री का यह दौरा न केवल सरकारी कार्यों तक सीमित रहा, बल्कि उन्होंने जनता से सीधे संवाद भी स्थापित किया।

इस बीच मुख्यमंत्री सिंह धामी पंत पार्क इलाके में स्थित एक चाय की दुकान पर पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने खुद चाय बनाई और चाय पीते हुए अपने साथियों और स्टाफ को भी चाय पिलाई। मुख्यमंत्री के इस सहज और आत्मीय व्यवहार ने वहां मौजूद लोगों के बीच एक खास माहौल बना दिया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नैनीताल का दौरा करते हुए डीसा खेल मैदान का निरीक्षण किया। उन्होंने मैदान में खिलाड़ियों के साथ लंबा समय बिताया और फुटबॉल तथा बास्केटबॉल जैसे खेल खेले। इस मौके पर खिलाड़ियों ने मुख्यमंत्री से नैनीताल में रेसिंग ट्रैक और हॉकी एस्ट्रोटर्फ जैसी विभिन्न सुविधाओं की व्यवस्था करने की अपील की। मुख्यमंत्री धामी ने खिलाड़ियों की मांगों को ध्यानपूर्वक सुना और आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया।

मुख्य समाचार

Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

Topics

More

    Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

    राशिफल 22-09-2024: आज सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

    मेष-: धनदायक दिन. स्वास्थ्य बहुत अच्छा. प्रेम, संतान की...

    Related Articles