क्रिकेट

वर्ल्ड चैंपियन भारतीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची, विक्ट्री परेड देखने मरीन ड्राइव में उमड़ा जनसैलाब

0

वर्ल्ड चैंपियन भारतीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंच गई है. मुंबई में टीम इंडिया का भव्य स्वागत किया जा रहा है. कुछ देर में भारतीय टीम रोड शो करेगी. रोड शो मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक किया जाना है, जिसके लिए तैयारी कर ली गई है. मरीन ड्राइव और वानखेड़े में भारतीय खिलाड़ियों के स्वागत के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे हैं.

भारतीय टीम की फ्लाइट जब मुंबई एयरपोर्ट पर उतरी, तो वहां तीन गाड़ियों में तिरंगा झंडा लेकर स्कॉट किया गया. खिलाड़ियों का एयरपोर्ट में जोरदार स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर घंटों से सैकड़ों समर्थक जमा टीम के स्वागत के लिए.

भारतीय टीम गुरुवार को सुबह विशेष विमान से स्वदेश लौटी. हवाई अड्डे पर प्रशंसकों ने खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया. जिसके बाद टीम के सदस्यों ने नाश्ते पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे सैकड़ों प्रशंसक मौसम की परवाह किए बिना विभिन्न नारे लिखे बैनर और राष्ट्रीय ध्वज लहरा रहे थे.

खिलाड़ियों की वापसी के दौरान नाच-गाना हो रहा था, खूब सारे केक थे और सड़कों पर प्रशंसक थे. थके हुए खिलाड़ी भी हवाई अड्डे से होटल पहुंचने के बाद मस्ती में शामिल हुए और पार्टी का माहौल पूरा किया.

Exit mobile version