Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में टीम इंडिया की जीत के बाद कानपुर में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया है. बीसीसीआई ने भारत की जीत के तुरंत बाद दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान किया. बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा.

पुरुष चयन समिति ने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे व अंतिम टेस्ट के लिए वही टीम बरकरार रखी है. बीसीसीआई ने पहले टेस्ट की टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. दूसरे टेस्ट के लिए भी 16 सदस्यीय टीम है.

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारत की टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (रिजर्व विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल ,कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल.

चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट में टीम इंडिया ने चौथे दिन 280 रनों से जीत दर्ज की. इस मैच में भारत ने पहले खेलने के बाद पहली पारी में अश्विन के शानदार शतक की बदौलत 376 रन बनाए थे. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 149 रन ही बना सकी. इसके बाद दूसरी पारी में भारत के लिए शुभमन गिल और ऋषभ पंत ने शतक जड़े. भारत ने 287 रनों पर पारी घोषित की और बांग्लादेश को 515 रनों का विशाल लक्ष्य दिया. इसके जवाब में मेहमान टीम 234 रनों पर सिमट गई. दूसरी पारी में भारत के लिए अश्विन ने 6 विकेट भी झटके. चौथी बार उन्होंने एक टेस्ट में शतक और फाइव विकेट हॉल लिया.

मुख्य समाचार

Ind Vs Bang: चेन्नई टेस्ट में टीम इंडिया शानदार जीत, बांग्लादेश को 280 रनों से चटाई धूल

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट...

राशिफल 22-09-2024: आज सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

मेष-: धनदायक दिन. स्वास्थ्य बहुत अच्छा. प्रेम, संतान की...

Topics

More

    राशिफल 22-09-2024: आज सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

    मेष-: धनदायक दिन. स्वास्थ्य बहुत अच्छा. प्रेम, संतान की...

    सीएम धामी ने किया पंचम राज्य ओलम्पिक खेलों का शुभारंभ

    सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को मनोज सरकार...

    Related Articles