उत्‍तराखंड

उत्तराखंड में बीजेपी से मुकाबले के लिए कांग्रेस ने बनाई नई रणनीति, जारी किया व्हाट्सएप नंबर

0

लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी ने उत्तराखंड में तैयारियां शुरू कर दी हैं. उत्तराखंड कांग्रेस ने इसी क्रम में लोगों से जुड़ने के लिए एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है. 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है. प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने 8126918910 व्हाट्सएप नंबर जारी किया है ताकि प्रदेश में जादा से जादा लोग कांग्रेस के साथ जुड़ सके.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने बताया कि कांग्रेस ने एक और संगठन का गठन किया है. जिसका नाम मंडलम है, जो कि बूथ और ब्लॉक कांग्रेस के बीच की एक कड़ी होगी. छह से आठ बूथों पर एक मंडलम की नियुक्ति होगी. पूरे प्रदेश में 1170 मंडलम गठित होंगे. उन्होंने कहा लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने ‘सच की आवाज बनें’, उत्तराखंड कांग्रेस से जुड़े स्लोगन के साथ इस व्हाट्सएप नंबर को लांच किया गया है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज हमारी लड़ाई पॉलिटिकल पार्टी से बहुत ऊपर उठ गई है. ये लड़ाई सच और झूठ के बीच की हो गई है. ऐसे में सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस के खिलाफ फैलाई जा रही झूठी खबरों के खिलाफ कांग्रेस इस नंबर के माध्यम से लोगों तक सच पहुंचाएगी ताकि लोगों को कांग्रेस और भाजपा दोनों की सही पहचान हो सके.

इस नंबर के माध्यम से लोगों को व्हाट्सएप के जरिए वह तमाम चीज उपलब्ध कराई जाएगी इसके बारे में भाजपा लगातार झूठ परोसती रही है हम लोगों से अपील करेंगे कि ज्यादा से ज्यादा लोग हमसे जुड़े ताकि हम उनको भाजपा का असली चेहरा दिखा सके. इसके साथ ही जमीनी स्तर पर पार्टी के संगठन को और भी ज्यादा मजबूत किया जा सके.

Exit mobile version