महामहिम टिप्पणी मामला: अखिल गिरी ने दी सफाई, बीजेपी सांसद ने की थी NCW से गिरफ्तारी की मांग

पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री अखिल गिरी का राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लुक पर टिप्पणी करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा सांसद सौमित्र खान ने उनके खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया है.

सौमित्र खान ने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) को पत्र लिखकर अखिल गिरि को तुरंत गिरफ्तार करने और उनके खिलाफ उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया. इसके साथ ही राष्ट्रपति मुर्मू पर उनकी आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए गिरि को विधायक पद से भी बर्खास्त करने का अनुरोध किया.

पश्चिम बंगाल में ममता सरकार के मंत्री अखिल गिरी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लुक पर टिप्पणी करते हुए कैमरे में कैद हो गए थे. नंदीग्राम में भीड़ को संबोधित करने के दौरान उन्होंने यह टिप्पणी की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो की भाजपा ने कड़ी निंदा की है.

जिसके बाद इस मामले पर सफाई देते हुए ने कहा, “मंत्री अखिल गिरी मैं राष्ट्रपति का सम्मान करता हूं. मैंने पोस्ट का जिक्र किया और शुभेंदु अधिकारी को जवाब देने के लिए तुलना की, मैंने किसी का नाम नहीं लिया. उन्होंने कहा था कि अखिल गिरी दिखने में खराब लगते हैं. मैं एक मंत्री हूं, पद की शपथ ली है. अगर मेरे खिलाफ कुछ कहा जाता है, तो यह संविधान का अपमान है.”

मुख्य समाचार

Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

Topics

More

    Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

    राशिफल 22-09-2024: आज सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

    मेष-: धनदायक दिन. स्वास्थ्य बहुत अच्छा. प्रेम, संतान की...

    Related Articles