पंजाब: तरनतारन हमले पर बोले केजरीवाल, पंजाब में जब से ‘आप’ सत्ता में आई तबसे..

तरनतारन में पुलिस स्टेशन पर आरपीजी अटैक पर अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पहली बात तो यह कि जो लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने राजनीतिक निशाना भी साधा.

उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार जबसे सत्ता में आई है बड़े गैंगेस्टर जो पुराने दलों के समर्थन में अपने काम को अंजाम दे रहे थे उन्हें पकड़ा गया है.पुलिस सूत्रों ने आज सुबह तरनतारन के सरहाली थाने पर रात 11 बजकर 22 मिनट पर आरपीजी से अज्ञात लोगों ने हमला किया.

पुलिस स्टेशन अमृतसर-बठिंडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है और रॉकेट ने इमारतों के लोहे के गेट को मारा और अंदर की दीवार को नुकसान हुया. कुछ पुलिस कर्मी ड्यूटी पर थे लेकिन कोई घायल नहीं हुआ. समाचार एजेंसी पीटीआई को सूत्रों ने बताया कि ग्रेनेड वास्तव में फटा नहीं था.

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि बीती रात 11 बजकर 22 मिनट पर हाईवे से ग्रेनेड दागा गया था. यह सरहाली थाने के ‘सुविधा’ केंद्र में लगा. यूएपीए, गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई.

मुख्य समाचार

Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

Topics

More

    Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

    राशिफल 22-09-2024: आज सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

    मेष-: धनदायक दिन. स्वास्थ्य बहुत अच्छा. प्रेम, संतान की...

    Related Articles