‘रावण’ वाले बयान पर पीएम मोदी का तंज, ‘कौन नेता मोदी को दे सकता है ज्यादा गाली, कांग्रेस में लगी होड़’

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान जारी है. उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में दूसरे चरण के लिए चुनावी रैली कर रहे हैं. उन्होंने गुजरात के कलोल में जनसभा को संबोधित किया.

पीएम मोदी ने कहा कि 2014 से पहले किसी ने नहीं सोचा था कि भारत मोबाइल फोन में इतनी क्रांति लाएगा. 2014 में जब आपने मुझे दिल्ली भेजा था, तब वहां मोबाइल फोन बनाने की दो फैक्ट्रियां थीं, आज 200 से ज्यादा हैं.

पीएम मोदी ने जनता से पहले के सभी रिकॉर्ड तोड़ने की अपील की. उन्होंने कहा कि राज्य में एक बार फिर से कमल का फूल खिलना चाहिए. मैं गुजरात का बेटा हूं. इस राज्य ने मुझे जो गुण दिए हैं, गुजरात ने मुझे जो ताकत दी है, जो गुण गुजरात ने मुझे दिए हैं, उन्हीं से अब इन कांग्रेसियों को परेशान कर रहा हूं.

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को तो राम सेतु से भी नफरत है. कांग्रेस में पीएम पद को नीचा दिखाने के लिए इस बात पर कंपीटिशन चल रहा है कि कौन सबसे ज्यादा गाली दे सकता है. उन्होंने रावण और हिटलर वाले बयान को लेकर यह बात कही.

पीएम मोदी ने कहा कि वह खरगे का सम्मान करते हैं. उन्हें पता है कि वह वैसा ही कहेंगे जो उन्हें कहने के लिए कहा गया है. कांग्रेस पार्टी को नहीं पता कि यह राम भक्तों का गुजरात है. अगर वे लोकतंत्र में विश्वास करते तो इस स्तर तक कभी नहीं जाते. वे एक परिवार में विश्वास करते हैं. वे उस एक परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और वह परिवार उनके लिए सब कुछ है, लेकिन लोकतंत्र उनके लिए कुछ नहीं है.

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिर्जुन खरगे ने एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी की तुलना रावण से की थी. इससे पहले भी कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी को लेकर बयान देते वक्त ‘औकात’ शब्द का जिक्र किया था. इसी को लेकर पीएम मोदी ने आज कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और जमकर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि ‘लोग जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल खिलेगा. जो अयोध्या में राम या भव्य राम मंदिर के अस्तित्व में विश्वास नहीं करते हैं और राम सेतु का विरोध करते हैं वह लोग मोदी को गाली देने के लिए रामायण से रावण को ले आए’.

मुख्य समाचार

Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

Topics

More

    Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

    राशिफल 22-09-2024: आज सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

    मेष-: धनदायक दिन. स्वास्थ्य बहुत अच्छा. प्रेम, संतान की...

    Related Articles