कुरुक्षेत्र में चुनावी रैली में पीएम मोदी का कांग्रेस पर प्रहार! आरक्षण को लेकर कही ये बात

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को आरक्षण विरोधी बताया.

पीएम मोदी ने कहा कि भारत में सबसे बड़ा दलित, ओबीसी और आदिवासी विरोधी अगर कोई है तो वो कांग्रेस का परिवार है. अभी इन लोगों ने कहा है कि अगर सरकार में आए तो दलितों और पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर देंगे. यही इस परिवार की सच्चाई है.

पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में एक बार फिर बीजेपी की सकार बनेगी. प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी की हैट्रिक तय है. कुरुक्षेत्र आना मन को भर देता है. उन्होंने कहा कि भारत बनाने के लिए हरियाणा का विकसित होना भी बहुत जरुरी है. इस पावन धरती से आप सभी से मैं एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनाने का निवेदन करता हूं.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस से बड़ी बेईमान और धोखेबाज पार्टी और कोई नहीं है. जनता की समस्याओं और परेशनी से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता है. बीजेपी सरकार के आने से पहले यहां आधे घरों में नल कनेक्शन नहीं था. हरियाणा आज करीब शत प्रतिशत नल से जल वाला राज्य बन रहा है.

मुख्य समाचार

बाबा सिद्दीकी की सीट से लॉरेंस बिश्नोई को चुनाव लड़ाने की तैयारी! ख़रीदा गया चुनाव पत्र

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर भारतीय विकास...

Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने रचा इतिहास, भारत में पहली बार जीती टेस्ट सीरीज

न्यूजीलैंड की टीम ने पहली बार भारत में टेस्ट...

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, 23 उम्मीदवारों को दिया टिकट

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की...

Topics

More

    हरियाणा: बिल्डिंग में लगी आग, चार लोग जिंदा जले

    हरियाणा से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां...

    Related Articles