हरियाणा में सीएम बदलने की अटकलें! मनोहर लाल खट्टर ने दिया ये जवाब

हरियाणा में सीएम बदलने की सोशल मीडिया की अटकलों को खारिज करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को कहा कि भाजपा में इस तरह के फैसले सोशल मीडिया के जरिए नहीं किए जाते. मुख्यमंत्री रविवार को करनाल में आयोजित भगवान परशुराम महाकुंभ में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे.

कार्यक्रम में खट्टर ने कहा, ‘सोशल मीडिया के शौक रखने वाले कुछ लोग रात को मुख्यमंत्री बदलकर सो जाते हैं. वे कहते हैं कि यह मुख्यमंत्री जा रहा है, यह जा रहा है और कल नया मुख्यमंत्री आएगा.’ भारतीय जनता पार्टी का कोई भी मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री होगा, वह जनता के हित में काम करेगा, यह हमारी विचारधारा का हिस्सा है, यह हमारी उपलब्धियां, यह हमारे घोषणापत्र का हिस्सा है.”

मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि व्यक्तियों के अनुसार कुछ भी नहीं बदलता है. हम सभी एक टीम के रूप में काम करते हैं और एक टीम के रूप में निर्णय लेते हैं. हम सोशल मीडिया, फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से निर्णय नहीं लेते हैं. हालांकि, कुछ लोग हैं जो इस तरह की चीजों से मजे लेते हैं.

बता दें कि खट्टर पिछले आठ वर्षों से हरियाणा के मुख्यमंत्री हैं. हरियाणा सरकार ने दावा किया है कि पहली बार भगवान परशुराम महाकुंभ का राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने भगवान परशुराम जयंती के अवसर पर राजपत्रित अवकाश घोषित करने तथा कैथल मेडिकल कॉलेज का नाम भगवान परशुराम के नाम पर रखने सहित कई महत्वपूर्ण घोषणाएं कीं. उन्होंने राज्य में एक पुजारी, पुरोहित कल्याण बोर्ड गठित करने की भी घोषणा की ताकि उन्हें एक निश्चित न्यूनतम वेतन मिल सके. खट्टर ने यह भी कहा कि भगवान परशुराम के नाम पर एक डाक टिकट भी जारी किया जाएगा और इसके लिए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखा जाएगा.





मुख्य समाचार

सीएम धामी ने किया पंचम राज्य ओलम्पिक खेलों का शुभारंभ

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को मनोज सरकार...

एयर मार्शल अमर प्रीत सिंह होंगे अगले वायुसेना प्रमुख, लेंगे वीआर चौधरी की जगह

एयर मार्शल अमर प्रीत सिंह अगले भारतीय वायुसेना प्रमुख...

Topics

More

    सीएम धामी ने किया पंचम राज्य ओलम्पिक खेलों का शुभारंभ

    सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को मनोज सरकार...

    Related Articles