सीएम योगी का अखिलेश यादव पर तंज, बोले दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले नहीं चला सकते बुलडोजर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर चलाने के लिए बुलडोजर जैसी इच्छाशक्ति की आवश्यकता होती है। उन्होंने स्पष्ट किया कि दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले लोग अपराधियों पर बुलडोजर नहीं चला सकते हैं। यह बयान मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव की उस टिप्पणी के जवाब में दिया, जिसमें यादव ने भविष्य में गोरखपुर की ओर बुलडोजर मोड़ने की बात की थी।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब कुछ लोग टीपू सुल्तान बनने के ख्वाब देख रहे हैं, जैसे कि पहले मुंगेरी लाल के हसीन सपने नामक नाटक दिखाया जाता था। उन्होंने आरोप लगाया कि जब इन लोगों को मौका मिला था, तब उन्होंने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया।

मुख्यमंत्री योगी बुधवार को लखनऊ के लोकभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा चयनित 1334 अवर अभियंता, संगणक, और फोरमैन को नियुक्ति पत्र वितरित करने के बाद ये बातें कह रहे थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि पूर्व की सपा सरकारों ने उत्तर प्रदेश में युवाओं के लिए पहचान की समस्याएं उत्पन्न कीं। वर्तमान में, युवाओं को उनकी प्रतिभा और क्षमता के आधार पर नियुक्ति पत्र मिल रहे हैं, और यदि उनकी राह में कोई बाधा आती है, तो उसे हम हटाएंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि बेईमानी करने वालों की संपत्तियों को भी कुर्क किया जाएगा।

नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में मुख्यमंत्री ने कहा कि चयन पूरी तरह से प्रतिभा और आरक्षण के नियमों का पालन करते हुए किया गया है। उन्होंने विश्वास जताया कि ये युवा प्रदेश को एक ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था की ओर ले जाएंगे और उत्तर प्रदेश को एक सफल और उन्नत राज्य बना देंगे।

मुख्य समाचार

राशिफल 23-10-2024: क्या कहते है आपके आज के सितारे, जानिए

मेष: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, परिवार से सुख मिलेगा....

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

Topics

More

    राशिफल 23-10-2024: क्या कहते है आपके आज के सितारे, जानिए

    मेष: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, परिवार से सुख मिलेगा....

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles