Bharat Jodo Yatra: बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा के इस कदम से फुले पुलिस-प्रशासन के हाथ पांव, जानें ऐसा क्या किया!

अलवर| राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राजस्थान में आए दिन नए-नए बवाल हो रहे हैं. पहले कोटा में एक युवक ने राहुल के सामने आत्मदाह का प्रयास किया तो सवाई माधोपुर में यात्रा के टैंट में आग लगाने की साजिश सामने आई थी. अब अलवर जिले के राजगढ़ इलाके के सूरेर गांव में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के तहत 19 दिसंबर को दोपहर के भोजन के कार्यक्रम के लिए बनाए गए पांडाल पर बीजेपी नेता एवं राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा और उनके समर्थकों ने कब्जा कर लिया है. इससे प्रशासन के हाथ पांव फूले हुए हैं.

किरोड़ीलाल मीणा अपने समर्थकों के साथ राहुल गांधी के लिए बनाए गए इस पांडाल में शनिवार रात से डेरा डाले हुए हैं. हालात को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है. लेकिन करोड़ीलाल मीणा अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं. उनका कहना है कि जब तक राहुल गांधी से मिलने का समय नहीं दिया जाता है या मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उनसे वार्ता नहीं करते हैं तब तक वे पांडाल पर कब्जा जमाए बैठे रहेंगे. किरोड़ीलाल मीणा समर्थकों के साथ चारपाई पर रातभर रजाई ओढ़कर वहीं लेटे रहे.

किरोड़ीलाल मीणा ने प्रशासन को रविवार को सुबह 10 बजे तक का अल्टीमेटम दिया है कि उनकी मांगों को लेकर राहुल गांधी से मिलने का समय तय करें या फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से करायें वार्ता कराये. क्योंकि राहुल गांधी के द्वारा झूठे वादे कर जनता को गुमराह किया जा रहा है. उनकी ओर से किसानों के संपूर्ण कर्ज माफी की बात कही गई थी लेकिन अभी तक कर्ज माफ नहीं हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया कि किसानों की जमीन को कुर्क किया जा रहा है. राजस्थान में सीएचएल कर्मचारियों ने कोरोना के दौरान में जनसेवा की थी और अब उन्हें सरकार ने एक आदेश से तुरंत हटा दिया गया है.

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की यात्रा इन दिनों राजस्थान में चल रही है. भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में आज 14वां दिन है. यात्रा अभी दौसा जिले में है. यात्रा आज सुबह 7.30 बजे दौसा के काला खोह से शुरू हुई है. यह सिकराय विधानसभा क्षेत्र में आगे बढ़ रही है. राहुल गांधी आज 22.6 किमी पैदल चलेंगे. आज की यात्रा में जयपुर और हनुमानगढ़ जिले के लोग राहुल के साथ चलेंगे. यात्रा कल अलवर जिले में पहुंचेगी. भारत जोड़ो यात्रा ने बीते 4 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश किया था.



मुख्य समाचार

ऋषिकेश: रेलवे स्टेशन में दिखा अजगर, यात्रियों में मची अफरा तफरी

ऋषिकेश| उत्तराखंड के ऋषिकेश रेलवे स्टेशन में सुबह-सुबह उस...

बुमराह ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए अपने 400 विकेट, बनें 10वें भारतीय गेंदबाज

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मॉडर्न...

Topics

More

    ऋषिकेश: रेलवे स्टेशन में दिखा अजगर, यात्रियों में मची अफरा तफरी

    ऋषिकेश| उत्तराखंड के ऋषिकेश रेलवे स्टेशन में सुबह-सुबह उस...

    बुमराह ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए अपने 400 विकेट, बनें 10वें भारतीय गेंदबाज

    भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मॉडर्न...

    Ind Vs Bang 1 Test: दूसरी दिन भी टीम इंडिया के नाम, बनाई 308 रनों की बढ़त

    टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के चेपॉक...

    राघव चड्ढा ने की केजरीवाल के लिए सरकारी आवास की मांग, बोले यह उनका हक है

    आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल दिल्ली के...

    Related Articles