ताजा हलचल

औरंगाबाद: नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक! समाधान यात्रा में सीएम पर फेकी कुर्सी

0
बिहार के सीएम नीतीश कुमार

औरंगाबाद| सोमवार को सीएम नीतीश कुमार समाधान यात्रा की तहत औरंगाबाद पहुंचे थे. बारूण के कंचनपुर में लोगों की भीड़ खचाखच थी. इस दौरान नीतीश कुमार वहां से गुजर रहे थे तभी किसी ने उनके ऊपर कुर्सी का एक टुकड़ा फेंक दिया. कुर्सी का टुकड़ा मुख्यमंत्री के चेहरे के बेहद पास से गुजरा. इसे भी उनकी सुरक्षा में एक बड़ी चूक मानी जा सकती है.

कंचनपुर में वह पंचायत सरकार भवन का उद्घाटन करने आए थे. उद्घाटन के दौरान ही किसी ने कुर्सी का टुकड़ा फेंका जो उनके सामने जा गिरा. इसका वीडियो सामने आया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता कि कैसे एक टुकड़ा उनके बेहद करीब फेंका गया है.

नीतीश सोमवार को जीविका दीदियों और विभाग द्वारा लगाए गए स्टॉल का निरीक्षण कर रहे थे. इस दौरान कई ग्रामीण अपनी समस्या बताने के लिए मुख्यमंत्री से मुलाकात करना चाह रहे थे, लेकिन सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत ग्रामीण सीएम से नहीं मिल पा रहे थे.

बताया गया कि ऐसे में आक्रोशित किसी ग्रामीण ने कुर्सी के पैर को तोड़कर सीएम को निशाना बनाया चाहा. हालांकि मुख्यमंत्री को कुर्सी का टुकड़ा नहीं लगा. टुकड़ा उनके आगे से निकलते हुए सुरक्षा में लगे गार्ड को लग गया. भीड़ की तरफ से आए कुर्सी के टुकड़े को किसने फेंका इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इसे सुरक्षा में चूक कहा जा सकता है.

इससे पहले भी सीएम के साथ कई दफे ये चीजें हो चुकी हैं. तीन से चार बार वो सुर्खियों में रहे थे. इस दौरान उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी कई तरह के सवाल उठे थे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version