ताजा हलचल

अयोध्या रामलला के दर्शन मार्ग पर पिस्टल के साथ पकड़ा गया युवक, सुरक्षा एजेंसियां कर रही पूछताछ

0

अयोध्या रामलला के दर्शन मार्ग पर पुलिस ने एक युवक को अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। उसके साथ आए दो अन्य साथियों को भी हिरासत में लिया गया है, हालांकि उनके पास से कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली है। मुख्य आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस, एसटीएफ और खुफिया विभाग के अधिकारी आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं।

थानाध्यक्ष रामजन्मभूमि देवेंद्र पांडेय ने बताया कि रविवार की दोपहर लगभग 12:15 बजे रामलला के दर्शन मार्ग पर श्रद्धालुओं की जांच के दौरान तीन युवक बिड़ला धर्मशाला के सामने से प्रवेश करके तीर्थयात्री सुविधा केंद्र तक पहुंच गए। जांच के दौरान एक युवक के पास से अवैध पिस्टल बरामद हुई। युवक की पहचान सुमित सिंह के रूप में हुई, जो वाराणसी के लालपुर थाना क्षेत्र के पांडेयपुर का निवासी है। तीनों युवकों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया और उनसे लंबी पूछताछ की गई।

पूछताछ में पता चला कि सुमित सिंह वाराणसी के एक बड़े होटल में कर्मचारी है। उसके दोस्त राहुल सोनकर ने 25 मार्च को अपनी बिरयानी की दुकान पर हवाई फायरिंग की थी, जिसके मामले में केस दर्ज हुआ था और वह इस समय जमानत पर है। उस समय फायरिंग में प्रयुक्त अवैध पिस्टल बरामद नहीं हुई थी, जो पिस्टल अब सुमित के पास मिली। सुमित सिंह का अब तक कोई आपराधिक इतिहास सामने नहीं आया है, लेकिन उसका बैकग्राउंड और गतिविधियों की सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जांच की जा रही है।

Exit mobile version