पश्चिम बंगाल: आसनसोल में उपचुनाव के दौरान हिंसा, बीजेपी प्रत्‍याशी ने टीएमसी पर लगाया आरोप

कोलकाता| मंगलवार को पश्चिम बंगाल के आसनसोल में लोकसभा सीट पर उपचुनाव के दौरान हिंसा देखने को मिली है. इस सीट से बीजेपी की उम्‍मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने टीएमसी के समर्थकों पर उनके काफिले पर हमले का आरोप लगाया है. इस हमले का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग काफिले को रोकने का प्रयास कर रहे हैं और सुरक्षाकर्मियों से मारपीट कर रहे हैं.

सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी प्रत्‍याशी अग्निमित्रा पॉल का काफिला एक रास्‍ते से गुजरा रहा है. इसी दौरान बड़ी संख्‍या में लोग उसे रोकने का प्रयास कर रहे हैं और कारों पर हमला कर रहे हैं.

इस दौरान उनके हाथों में बांस के डंडे देखे जा सकते हैं. इस पर अग्निमित्रा पॉल ने कहा है कि टीएमसी के लोगों ने उनपर हमला किया है. उनके काफिले पर पत्थर फेंके गए. उन्‍होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने इस पर कुछ नहीं किया.

अग्निमित्रा पॉल ने कहा, ‘टीएमसी समर्थकों ने मेरी सुरक्षा में तैनात कर्मियों पर बांस के डंडों से हमला किया. ममता बनर्जी कुछ भी कर लें, लेकिन जीत बीजेपी की ही होगी.

’उन्‍होंने कहा, ‘मुझे शर्म आती है कि एक महिला और राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने नादिया नाबालिग रेप और हत्या का केस पर शर्मनाक टिप्पणी की कि यह देखना होगा कि बलात्कार पीड़िता का प्रेम संबंध था या वह गर्भवती थी.’




मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles