ताजा हलचल

कान्स फिल्म फेस्टिवल में छाईं यूपी की मानसी और नैन्सी, ग्लेमर के आगे फीके पड़े सितारे

0

इस वर्ष फ्रांस में आयोजित कान फिल्म फेस्टिवल में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की बेटियों ने अपने अद्वितीय प्रतिभा का प्रदर्शन कर समूचे विश्व का ध्यान आकर्षित किया। मेरठ की मानसी माहेश्वरी ने अपनी एनीमेशन फिल्म से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे उनकी कला और रचनात्मकता को व्यापक सराहना मिली।

वहीं, बागपत के बरनावा की नैन्सी त्यागी ने अपने अद्वितीय ग्लैमर और आकर्षण से फिल्म जगत की बड़ी-बड़ी अदाकाराओं को भी पीछे छोड़ दिया। नैन्सी के स्टाइल और आत्मविश्वास ने सभी का दिल जीत लिया।

इन दोनों होनहार बेटियों की सफलता ने न केवल उनके परिवारों को गर्वान्वित किया, बल्कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश का नाम भी रोशन किया है।

मेरठ की युवा निर्देशक मानसी माहेश्वरी की एनीमेशन फिल्म ‘बनीहुड’ ने वैश्विक पटल पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। उनकी इस फिल्म ने हाल ही में आयोजित कांस फिल्म फेस्टिवल-2024 में शानदार प्रदर्शन किया और ‘ला सिनेफ’ कैटेगिरी में तीसरा पुरस्कार जीता।

वही कान फिल्म महोत्सव में बागपत की बेटी नैंसी त्यागी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। फैशन डिजाइनर नैंसी वहां रेड कार्पेट पर खुद की निर्मित ड्रेस पहनकर रेड कारपेट पर चली। नैंसी और उसकी ड्रेसेज खूब चर्चाओं में रही।

Exit mobile version