जम्मू-कश्मीर: बारामूला में बड़ा आतंकी हमला, सेना के काफिले को बनाया निशाना-चार जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में बड़ा आतंकी हमला हुआ है. आतंकवादियों ने सेना के काफिले को निशाना बनाया है. इस आतंकी हमले में चार जवानों के घायल होने की सूचना है. वहीं एक नागरिक की मौत हो गई है. सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस आतंकी हमले की पुष्टि की है. सैन्य काफिले पर आतंकियों ने अचानक से हमला किया.

आतंकी हमले में मारे गए नागरिक की पहचान अभी सामने नहीं आई है. वहीं घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों ने घटनास्थल को चारों से घेर लिया है. हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए. सुरक्षा बल उन आतंकियों की तलाश में जुट गए हैं. चप्पे-चप्पे में आतंकियों की तलाश की जा रही है.

भारतीय सेना के चिनार कॉर्प्स ने सोशल मीडिया प्लेटफोर्स एक्स पर लिखा है कि, ‘बारामूला के बूटापथरी इलाके में सेना और आतंकवादियों के बीच एक गोलीबारी हुई.’

यह हमला पुलवामा जिले के बटगुंड त्राल इलाके में आतंकियों की ओर एक मजदूर को गोली मारने और घायल करने के कुछ ही घंटों बाद हुआ है. बीते कुछ दिनों बारामूला के इस इलाके में आतंकी वारदातों में इजाफा हुआ है. हालिया घटनाएं जम्मू-कश्मीर में फिर से आतंकवादी गतिविधियों के उभरने का संकेत दे रही हैं. अक्टूबर महीने में ही कई आतंकी हमले हुए हैं, जिसमें 20 अक्टूबर को गंदेरबल में श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सुरंग निर्माण स्थल को निशाना बनाना भी शामिल है. इस हमले में एक डॉक्टर और छह निर्माण श्रमिकों की मौत हो गई थी.

मुख्य समाचार

बाबा सिद्दीकी की सीट से लॉरेंस बिश्नोई को चुनाव लड़ाने की तैयारी! ख़रीदा गया चुनाव पत्र

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर भारतीय विकास...

Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने रचा इतिहास, भारत में पहली बार जीती टेस्ट सीरीज

न्यूजीलैंड की टीम ने पहली बार भारत में टेस्ट...

Topics

More

    हरियाणा: बिल्डिंग में लगी आग, चार लोग जिंदा जले

    हरियाणा से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां...

    Related Articles