ताजा हलचल

स्वाति मालीवाल का AAP पर आरोप, बोली ‘मेरे खिलाफ गंदी बातें बोलने का दबाव, सबको दिए अलग-अलग टास्क’

0

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले ने सियासी गलियारों में जबरदस्त हलचल मचा दी है। आम आदमी पार्टी का दावा है कि यह भाजपा की सोची-समझी साजिश है, जबकि भाजपा के नेता इस मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी पर लगातार हमले कर रहे हैं।

इस बीच स्वाति मालीवाल ने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मालीवाल का कहना है कि पार्टी के नेताओं पर उनके खिलाफ बयान देने का भारी दबाव है और कार्यकर्ताओं को उनके खिलाफ विभिन्न टास्क सौंपे जा रहे हैं। इस विवाद ने दिल्ली की राजनीति में नए आयाम जोड़ दिए हैं और दोनों पार्टियों के बीच तनाव और बढ़ गया है।

स्वाति मालीवाल ने एक्स पर लिखा, ‘कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया। उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज्यादा दबाव है, स्वाति के खिलाफ गंदी बातें बोलनी हैं, उसकी पर्सनल फोटोज लीक करके उसे तोड़ना है। ये बोला जा रहा है कि जो उसको सपोर्ट करेगा उसको पार्टी से निकाल देंगे।

पार्टी में से किसी को PC करने की और किसी को ट्वीट्स करने की ड्यूटी मिली है। किसी की ड्यूटी है अमरीका में बैठे वॉलंटियर्स को फ़ोन करके मेरे खिलाफ कुछ निकलवाना। आरोपी के कुछ करीबी बीट रिपोर्टर्स की ड्यूटी है कुछ फर्जी स्टिंग ऑपरेशन बनाकर लाओ।

Exit mobile version