ताजा हलचल

शाहरुख खान तबीयत खराब के चलते हॉस्पिटल में भर्ती, जानें क्या बोले डॉक्टर्स

0

बॉलीवुड के मेगास्टार शाहरुख खान की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि डिहाइड्रेशन और खांसी के चलते अभिनेता को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. डॉक्टरों ने बताया कि शाहरुख खान को अंडर ऑब्जर्वेशन के लिए रखा गया था.

आज (बुधवार) शाम 4 बजे के बाद शाहरुख खान को हॉस्पिटल लाया गया था. बॉलीवुड स्टार आईपीएल 2024 क्वालिफायर 1 में अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद में थे. इस दौरान वह अहमदाबाद के आईटीसी नर्मदा होटल में रुके हुए थे.

कई बड़ी हस्तियां उनका हाल जानने अस्पताल पहुंची हैं. किंग खान अभी भी हॉस्पिटल में हैं. शाहरुख ख़ान का हाल जानने के लिए लोगों का तांता लग गया है. इस बीच पत्नी गौरी ख़ान भी उनका हाल जानने अस्पताल पहुंची हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला भी पति जय मेहता के साथ किंग ख़ान से मिलने अस्पताल पहुंची हैं. अभिनेत्री शाहरुख ख़ान से मिलकर लौट चली हैं. उनका अस्पताल से निकलते हुए वीडियो भी सामने आया है.

बता दें कि शाहरुख खान की टीम केकेआर ने मंगलवार को आईपीएल के फाइनल में अपनी जगह बनाई थी. टीम ने क्वालीफायर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को करारी शिकस्त दी थी. उन्हें बेटे अबराम और बेटी सुहाना ख़ान के साथ टीम को चीयर-अप करते देखा गया था. इसके बाद एक्टर के डीहाइड्रेशन की चपेट में आने की खबर आई जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा.

Exit mobile version