ताजा हलचल

पीएम मोदी पहुंचे सीएम चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में, पवन कल्याण से भी की मुलाकात

0

आज बुधवार को तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उपस्थित थे। शपथ ग्रहण समारोह में कई फिल्मी सितारे भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहे थे।

आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने वाले जनसेना पार्टी के प्रमुख और प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय अभिनेता पवन कल्याण भी इस महत्वपूर्ण अवसर पर मौजूद थे। समारोह के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने पवन कल्याण से मुलाकात की, जो इस कार्यक्रम का एक खास आकर्षण रहा। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी शामिल हुए। उनके अलावा अभिनेता व पवन कल्याण के भाई चिरंजीवी भी नजर आए।

आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनावों में पवन कल्याण की पार्टी ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है, जिससे उन्होंने पीथापुरम सीट पर शानदार जीत हासिल की है। इस ऐतिहासिक जीत की सराहना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी की है। एनडीए की हालिया बैठक में, पीएम मोदी ने पवन कल्याण की तारीफ करते हुए कहा था, “ये पवन, पवन नहीं आंधी हैं”। आज शपथ ग्रहण समारोह के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने पवन कल्याण से मुलाकात की और उनकी पीठ थपथपाकर उन्हें बधाई दी।

Exit mobile version