शरद पवार ने पीएम मोदी को क्यों कहा- थैंक्यू, जानिए कारण

लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद देश में एनडीए की नई सरकार बन गई है. विपक्षी दलों के नेता लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी इस नई सरकार को कमजोर सरकार का टैग दे रहे हैं. इस बीच महाविकास अघाड़ी के नेताओं ने शनिवार (15 जून) को मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, जहां एनसीपी (एसपी) के चीफ शरद पवार ने पीएम मोदी को थैंक्यू कहा.

एनसीपी-एसपी चीफ शरद पवार ने कहा, “जहां-जहां प्रधानमंत्री का रोड शो और रैली हुई, वहां हमारी जीत हुई. इस वजह से मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना अपना कर्तव्य समझता हूं. एमवीए के लिए राजनीतिक माहौल अनुकूल बनाने के लिए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हैं”

महाविकास अघाड़ी के नेता शरद पवार, उद्धव ठाकरे और पृथ्वीराज चव्हाण ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोकसभा चुनाव 2024 में विपक्षी गठबंधन को समर्थन देने के लिए देश की जनता को भी धन्यवाद किया. महाराष्ट्र उन तीन राज्यों में से एक था, जिसने इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को सबसे बड़ा झटका दिया.

इस दौरान एनसीपी-एसपी चीफ शरद पवार ने अपने भतीजे अजीत पवार को अपनी पार्टी में वापस लेने की किसी भी संभावना से इनकार किया. इस साल के अंत में महाराष्ट्र में विधानसभा के चुनाव भी होने वाले हैं. इसे लेकर शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने घोषणा की है कि एमवीए गठबंधन महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ेगा. उन्होंने यह भी कहा कि जिन्होंने मुझे छोड़ा है उन्हें पार्टी में वापस नहीं लिया जाएगा.

कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा, गठबंधन में कोई बड़ा या छोटा भाई नहीं है. हम हर विधानसभा सीट पर सोच विचार करके सीट बंटवारे का निर्णय लेंगे, जिसे लेकर हमारी चर्चा पहले से हो चुकी है.

मुख्य समाचार

राशिफल 06-09-2024: आज हरतालिका तीज के दिन क्या आपके सितारे, जानिए

मेष-:आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा. इस समय लोग बेहतरीन...

Topics

More

    Related Articles