झारखंड: हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हुए हेमंत सोरेन

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को रांची की होटवार जेल से रिहा कर दिया गया है. हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उन्हें जेल से रिहाई मिली. इस खबर से झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया. जेल के बाहर हेमंत सोरेन के समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई थी, जो उनके बाहर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हेमंत सोरेन के जेल से बाहर आते ही मोरहाबादी के पास कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था. लोग ढोल-नगाड़ों के साथ उनका स्वागत कर रहे थे. झामुमो कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में नारे लगाए और उत्सव का माहौल बना दिया. सोरेन की रिहाई से समर्थकों में नई ऊर्जा और उत्साह की लहर दौड़ गई.

वहीं झामुमो कार्यकर्ताओं ने सोरेन की रिहाई के मौके पर जश्न मनाने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए. मोरहाबादी मैदान में समर्थकों ने एकत्रित होकर जश्न मनाया और हेमंत सोरेन के समर्थन में नारे लगाए. इस अवसर पर कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे जिन्होंने हेमंत सोरेन को फूलमालाओं से लाद दिया और उनका अभिनंदन किया.

आपको बता दें कि जेल से रिहाई के बाद हेमंत सोरेन ने अपने समर्थकों को धन्यवाद दिया और उनके सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि झारखंड के लोगों का समर्थन और प्रेम ही उनकी ताकत है. सोरेन ने यह भी कहा कि वे हमेशा झारखंड के विकास और जनता की भलाई के लिए समर्पित रहेंगे. उनके इस संबोधन से समर्थकों में और भी उत्साह देखा गया.

हेमंत सोरेन की रिहाई के बाद झामुमो ने अपनी आगामी योजनाओं पर चर्चा की. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि वे राज्य के विकास और जनता के कल्याण के लिए काम करते रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में पार्टी मजबूत होगी और आगामी चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करेगी. पार्टी की ओर से यह भी संकेत दिया गया कि वे राज्य में अपनी स्थिति को और मजबूत करेंगे.

इसके अलावा आपको बता दें कि हेमंत सोरेन की रिहाई पर झारखंड की जनता में भी खुशी का माहौल देखा गया. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की और हेमंत सोरेन के समर्थन में पोस्ट डाले. लोगों ने यह भी उम्मीद जताई कि सोरेन की रिहाई के बाद राज्य में विकास कार्यों को नई गति मिलेगी और जनता की समस्याओं का समाधान तेजी से होगा.

मुख्य समाचार

राशिफल 18-10-2024: आज शुक्रवार को क्या कहते है आपके सितारे, जानिए

1. मेष-: आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. कामकाज...

उत्तराखंड की अर्थव्यवस्था ने लगाई लंबी छलांग, 24 वर्षों में बढ़ी 24 गुना

24 वर्षों की विकास यात्रा में उत्तराखंड की अर्थव्यवस्था...

Topics

More

    राशिफल 18-10-2024: आज शुक्रवार को क्या कहते है आपके सितारे, जानिए

    1. मेष-: आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. कामकाज...

    उत्तराखंड की अर्थव्यवस्था ने लगाई लंबी छलांग, 24 वर्षों में बढ़ी 24 गुना

    24 वर्षों की विकास यात्रा में उत्तराखंड की अर्थव्यवस्था...

    अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पटरी से उतरी: बड़ी दुर्घटना टली, जांच जारी

    अगरतला से लोकमान्य तिलक टर्मिनस (मुंबई) जा रही अगरतला-लोकमान्य...

    Related Articles