राशिफल 29-07-2022: आज कर्क के कार्यक्षेत्र में होगी वृद्धि, पढ़े सब का राशिफल

मेष- आशा-निराशा के भाव मन में रहेंगे. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा.

वृष- शैक्षिक एवं लेखनादि बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. आय के साधन बन सकते हैं. खर्चों में वृद्धि होगी.

मिथुन- मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. यात्रा पर जा सकते हैं.

कर्क- मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा.

सिंह- परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. खर्च बढ़ेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कारोबार के प्रति सचेत रहें.

कन्या- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. कारोबार में बदलाव की सम्भावना बन रही है. पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. लाभ के अवसर मिलेंगे.

तुला- बातचीत में संयत रहें. परिवार का साथ मिलेगा. धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है. कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी.

वृश्चिक- जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे.

धनु- मन में नकारात्मक प्रभाव से बचें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. आलस्य की अधिकता रहेगी.

मकर- आलस्य अधिक हो सकता है. किसी सम्पत्ति से आय में वृद्धि हो सकती है. मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है. सेहत का ध्यान रखें. मानसिक शान्ति रहेगी.

कुंभ- कार्यक्षेत्र में बदलाव के साथ स्थान परिवर्तन हो सकता है. आय में वृद्धि होगी. परिश्रम अधिक रहेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. परिवार एवं मित्रों का साथ मिलेगा.

मीन- किसी पैतृक सम्पत्ति से धन प्राप्त हो सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा.

मुख्य समाचार

सीएम धामी ने किया पंचम राज्य ओलम्पिक खेलों का शुभारंभ

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को मनोज सरकार...

एयर मार्शल अमर प्रीत सिंह होंगे अगले वायुसेना प्रमुख, लेंगे वीआर चौधरी की जगह

एयर मार्शल अमर प्रीत सिंह अगले भारतीय वायुसेना प्रमुख...

Topics

More

    सीएम धामी ने किया पंचम राज्य ओलम्पिक खेलों का शुभारंभ

    सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को मनोज सरकार...

    Related Articles