ज्योतिष

राशिफल 27-10-2022: भाई दूज के दिन क्या कहते है आप के सितारे, जानिए

0

मेष : आज के मनोरंजन में बाहरी गतिविधियां और खेलकूद शामिल होने चाहिए. आज आपको अपने भाई या बहन की मदद से पैसा कमाने की संभावना है.

वृष: अपने जीवन को स्थायी न समझें और जीवन के प्रति जागरूकता अपनाएं. आप अपने आप को रोमांचक नई परिस्थितियों में पाएंगे – जो आपको वित्तीय लाभ दिलाएगा.

मिथुन: धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के कार्य करने के लिए दिन अच्छा है. समझदारी से निवेश करें. प्रेम के संगीत में डूबे हुए ही इसकी ध्वनि तरंगों का आनंद ले सकते हैं.

कर्क: आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहने की उम्मीद है. आपकी सेहत अच्छी रहने के कारण आज आप अपने दोस्तों के साथ खेलने का प्लान बना सकते हैं. शाम के समय आपका घर अवांछित मेहमानों से भरा हो सकता है.

सिंह: आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा, लेकिन यात्रा करना आपके लिए थका देने वाला और तनावपूर्ण साबित हो सकता है. परिवार में किसी नए सदस्य के आने की खबर आपको रोमांचित कर देगी.

कन्या: आप में से जो लोग ऑफिस में ओवरटाइम कर रहे थे और ऊर्जा की कमी से जूझ रहे थे, आज उन्हें फिर से उन्हीं समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

तुला: आशावादी बनें और उज्ज्वल पक्ष को देखें. आपका विश्वास और आशा आपकी इच्छाओं और आशाओं के लिए नए द्वार खोलेगा. दिन भर पैसों की आवाजाही बनी रहेगी.

वृश्चिक: चिंता आपकी मानसिक शांति में बाधा उत्पन्न कर सकती है, लेकिन कोई मित्र आपकी समस्याओं को सुलझाने में काफी मददगार साबित होगा. कल्पनाओं के पीछे न भागें और यथार्थवादी बनें.

धनु: सेहत को लेकर जरूरत से ज्यादा चिंता न करें. बेचैनी बीमारी की सबसे बड़ी दवा है. आपका सही रवैया गलत रवैये को हराने में सक्षम होगा. एक नए रिश्ते के खुश होने की प्रतीक्षा करें.

मकर: आज का दिन विशेष है, क्योंकि अच्छा स्वास्थ्य आपको कुछ असाधारण कार्य करने की क्षमता देगा. आज आपके सामने आने वाले निवेश के नए अवसरों पर विचार करें. ल

कुंभ: आपका बचकाना स्वभाव फिर सामने आएगा और आप शरारती मूड में रहेंगे. किसी बुजुर्ग रिश्तेदार की निजी परेशानी में मदद करने से उनका आशीर्वाद मिल सकता है.

मीन: आर्थिक तंगी के कारण कोई जरूरी काम बीच में अटक सकता है. पुरानी बातों को पीछे छोड़ आगे अच्छे समय की प्रतीक्षा करें. आपके प्रयास फलदायी होंगे.












NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version