राशिफल 03-07-2024: आज गणेशजी की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

1. मेष-:

आज आपको अपने काम किसी को बिना बताए पूरे करने की सलाह दी जाती है. आपके बने बनाए काम अटक सकते हैं. हालांकि आज आपको किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा, लेकिन आपको बुरी नज़र भी जल्द लगेगी. आप अपने घर में आज गंगाजल का छिड़काव करें शुभ होगा.

2. वृषभ-:

आर्थिक मामलों में आज वृषभ राशि वाले चिंता ना करें. इनके पैसे अगर कहीं अटके हुए हैं तो वो भी वापस मिलने के योग हैं. नया बिज़नेस करने की सोच रहे हैं तो आज बातचीत शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. आप अपने घर में किसी पूजा या हवन का आयोजन करेंगे तो आपके लिए आज का दिन और भी लकी होगा.

3. मिथुन-:

आज आप दुश्मनों से सावधान रहें. हालांकि आप उन पर भारी रहेंगे लेकिन फिर भी दुश्मनों को हल्का समझने की गलती से बचें. अपने काम को समय से पूरा करें और किसी से ना उलझें. आज आपको दिन में कुछ समय मौन रहने की सलाह दी जाती है. आपको कोई एक काम मन के अनुसार जरूर पूरा होगा.

4. कर्क-:

आज आप को खुश रहना चाहिए. उनके मन में आयी बात आज पूरी होने के योग हैं. कहते हैं कभी कभी देवी सरस्वती मेहरबान होती है. अगर वो लकी दिन आ जाए तो दिनभर अच्छा सोचें अच्छा बोलें. किस्मत बदलने में देर नहीं लगेगी.

5. सिंह-:

आज आप का दिन लकी दिन रहने वाला है. पुराना निवेश इन्हें जबरदस्त मुनाफा करा सकता है. नया वाहन या मकान लेने का मन बना रहे हैं तो भी आपके लिए आज का दिन लकी है. देवी लक्ष्मी की पूजा करें.

6. कन्या-:

आज आपको देवी लक्ष्मी की पूजा जरुर करनी चाहिए. धन समृद्धि आपके पास खुद आने वाली है. आप अपने मन की बात दूसरों से ना करें. आपके बनते काम बिगड़ सकते हैं. किसी विवाद में फंसने से भी बचें.

7. तुला-:

आज के दिन आप के लिए कुछ अहम फैसले लेने वाला दिन हो सकता है. आप अपने मन की सुने किसी के कहने पर कोई फैसला ना लें. आर्थिक रूप से देवी लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी.

8. वृश्चिक-:

आज आप को सफलता पाने के लिए थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. ऑफिस में दिनभर इन पर काम का बोझ बना रहेगा. व्यापार करते हैं तो आज आपका दिन व्य्स्त रहने वाला है.

9. धनु-:

आज आपकी की आर्थिक स्थिति आज ऊंची नीची रहेगी. कभी ये महसूस करेंगे कि पैसे ही नहीं तो कभी इन्हे लगेगा कि बहुत पैसे हैं. आप अपने घर में बचत किए हुए पैसों को व्यर्थ में खर्च ना करें.

10. मकर-:

आज आपको उनका पूरा आशीर्वाद मिल रहा है. आपका कोई काम अगर पिछले काफी समय से पूरा नहीं हो रहा तो आज फिर से उसके लिए कोशिश करें. बात बनने के प्रबल योग बन रहे हैं.

11. कुंभ-:

आज आपको को आज थोड़ा अलर्ट रहने की जरुरत है. रुपये पैसों के मामले में इन्हे धोखा मिल सकता है. अगर ये कहीं निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हो सके तो रुक जाएं नहीं तो पहले अच्छे से जांच कर लें.

12. मीन-:

आज आपका का दिन अच्छी बीतने वाला है. उनके मुंह से कही आज एक बात जरूर सच होगी. आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के मौके मिलेंगे. कही नई नौकरी की तलाश है तो आपकी बात आज बन सकती है. घर के मंदिर में देसी घी का दीपक जलाएं.

मुख्य समाचार

राशिफल 18-10-2024: आज शुक्रवार को क्या कहते है आपके सितारे, जानिए

1. मेष-: आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. कामकाज...

उत्तराखंड की अर्थव्यवस्था ने लगाई लंबी छलांग, 24 वर्षों में बढ़ी 24 गुना

24 वर्षों की विकास यात्रा में उत्तराखंड की अर्थव्यवस्था...

Topics

More

    राशिफल 18-10-2024: आज शुक्रवार को क्या कहते है आपके सितारे, जानिए

    1. मेष-: आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. कामकाज...

    उत्तराखंड की अर्थव्यवस्था ने लगाई लंबी छलांग, 24 वर्षों में बढ़ी 24 गुना

    24 वर्षों की विकास यात्रा में उत्तराखंड की अर्थव्यवस्था...

    अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पटरी से उतरी: बड़ी दुर्घटना टली, जांच जारी

    अगरतला से लोकमान्य तिलक टर्मिनस (मुंबई) जा रही अगरतला-लोकमान्य...

    Related Articles