ज्योतिष

राशिफल 24-09-2024: आज हनुमान जी करेंगे इन राशियों का कल्याण

0
1. मेष-:
आज आपको अपने काम में सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे. आज आप किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं. कार्यस्थल पर आपको सफलता मिलेगी. घर पर मांगलिक कार्य के योग बनेंगे.

2. वृष-:
आज आपको अपने विचारों को स्पष्ट रूप से व्यक्त करने का मौका मिलेगा. नए अवसरों की तलाश करेंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. बाहर का कुछ भी खाने से बचें. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. आज कोई भी फैसला न लें.

3. मिथुन-:
आज आपको अपने संचार कौशल में सुधार करने का मौका मिलेगा.नए दोस्त बनेंगे. आर्थिक निर्णय सावधानी से लें. लेनदेन में सावधानी बरतें. वाद-विवाद से दूर रहें. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. शिव जी की पूजा करें.

4. कर्क-:
आज आपको अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. भावनाओं को नियंत्रित रखें. काम में प्रगति होगी. काम के सिलसिले में कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. दोस्तों का सहयोग मिलेगा.

5. सिंह-:
आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आज किसी पुराने मित्र से मिलने जा सकते हैं. परिवारवालों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बनेगा. बिजनेस में मुनाफा होगा. सेहत में सुधार होगा. आय में बढ़ोतरी होगी.

6. कन्या-:
आज आपको अपने काम में ध्यान केंद्रित करने का मौका मिलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. शेयर में मार्केट में पैसा लगाने के लिए दिन शुभ है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. घर में खुशियां आएंगी.

7. तुला-:
आज आपको अपने संबंधों में सुधार करने का मौका मिलेगा. नौकरीपेशा हैं तो आपके वेतन में वृद्धि होगी. आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी सुनने मिल सकती है. व्यापार में लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. घर पर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है.

8. वृश्चिक-:
वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला साबित होगा. कहीं भी निवेश करने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें. परिवारवालों के साथ मनमुटाव हो सकता है. आपका बजट बिगड़ सकता है.

9. धनु-:
धनु राशि वाले जातक आज किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपका मन शांत रहेगा. बिजनेस में लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. कई दिनों से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. दिन शानदार रहेगा.

10. मकर-:
मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन लकी साबित होगा. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. बिजनेस में बड़ा मुनाफा होगा. पुराने किसी विवाद में आपको सफलता मिलेगी. सेहत बेहतर रहेगा.

11. कुंभ-:
आज आपको अपने सामाजिक जीवन में वृद्धि होगी. आज किसी परिचित व्यक्ति से मुलाकात होगी. कार्यस्थल पर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं जिससे आपको लाभ मिलेगा. परिवार में चल रहें वाद-विवाद दूर होगा.

12. मीन-:
मीन राशि वाले जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपको अचानक धन लाभ हो सकता है. जीवनसाथी के साथ चल रही मतभेद आज दूर हो जाएगी. दोस्त के साथ पार्टी में जाने का प्लान बनेगा. शिव जी की पूजा करें.

Exit mobile version