नवाब मलिक बोले, ड्रग्स केस के जरिए बॉलीवुड को बदनाम करने की कवायद

एनसीपी के कद्दावर नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक हर एक दिन एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर पर निशाना साध रहे हैं. अब उनका कहना है कि ड्रग्स केस के जरिए बॉलीवुड को बीजेपी बदनाम कर रही है और इंडस्ट्री को यूपी ले जाने की कवायद चल रही है.

योगी महाराज नोएडा में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं. लेकिन उनकी गलतफहमी है कि बॉलीवुड को बदनाम करके यूपीवुड आएगा.

नवाब मलिक ने कहा कि जिन लोगों ने आर्यन खान को जेल के अंदर डाला आज वो खुद जेल में हैं और बचाव का रास्ता खोज रहे हैं. उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े का तो यह काम रहा है. बीजेपी के लोग महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे थे.

अब वो तोता जब पिंजरे की तरफ बढ़ रहा है तो उसे बचाने की कोशिश की जा रही है. बीजेपी को पता है कि अगर तोता पिंजरे में गया तो कई तरह के राज खोलेगा जो बीजेपी के लिए सिरदर्द साबित होगा.

उन्होंने कहा कि आप देख सकते हैं कि किस तरह से कुछ लोगों ने बीजेपी नेता किरीट सोमैया से मुलाकात की थी जिससे बहुत कुछ साफ हो जाता है.

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि यह शख्स हाइप्रोफाइल लोगों को फंसाने का काम करता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा की समीर के नाम में दाउद भी शामिल है,उसका बर्थ सर्टिफिकेट, कास्ट सर्टिफिकेट जाली है.

उसने गलत तरह से नौकरी हासिल कर एक दलित का हक मारा. इसके साथ ही जब समीर वानखेड़े के एक गवाह प्रभाकर शैल ने ही घूस लेने का आरोप लगाया तो मलिक के आरोप और तीखे हो गए.

बता दें कि समीर वानखेड़े के एक गवाह के पी गोसावी को पुणे पुलिस ने धोखाधड़ी के एक आरोप में गिरफ्तार किया है और खुद उनके खिलाफ विजिलेंस जांच चल रही है.

मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles