क्रिकेट

टीम इंडिया के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले श्रीलंका को लगा तगड़ा झटका, वनिंदु हसरंगा बाहर

0
वनिंदु हसरंगा


टीम इंडिया के खिलाफ गुरुवार को लखनऊ में शुरू हो रही तीन मैच की टी20 सीरीज से श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी वनिंदु हसरंगा बाहर हो गए हैं. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट करने ऑस्ट्रेलिया में उनके फिर से कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है. 22 फरवरी को किए गए रैपिड एंटिजन टेस्ट में वो पॉजिटिव पाए गए थे. ऐसे में उनकी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट भी पॉजिटव आई है.

वनिंदु इससे पहले 15 फरवरी को रैपिड एंटिजन टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. दोबोरा कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हसरंगा को मेलबर्न से कैनबरा भेजा गया है. वो वहां तब तक आइसोलेशन में रहेंगे जबतक उनकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती है. ऐसे में वो टीम इंडिया के खिलाफ 24, 27 और 28 फरवरी को खेले जाने वाले टी20 सीरीज के तीनों मैचों में भाग नहीं ले पाएंगे.

वनिंदु हसरंगा का टी20 सीरीज से बाहर होना श्रीलंका के लिए तगड़ा झटका है क्योंकि टीम इंडिया के खिलाफ टीम को उनकी कमी निश्चित तौर पर खलेगी. हसरंगा अपनी लेग स्पिन गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी से भी टीम इंडिया के लिए परेशानी खड़ी कर सकते थे. ऐसे में उनकी भरपाई कर पाना कप्तान दसुन शनाका के लिए आसान नहीं होगा.

हाल ही में हुई आईपीएल नीलामी के दौरान वनिंदु हसरंगा को आरसीबी ने 10.75 करोड़ रुपये की मोटी कीमत पर अपनी टीम में शामिल किया है. पिछले सीजन में भी वो आरसीबी के साथ जुड़े थे. हसरंगा आईपीएल में 10 करोड़ से ज्यादा की राशि पर नीलाम होने वाले श्रीलंका के पहले क्रिकेट खिलाड़ी हैं.

https://twitter.com/OfficialSLC/status/1496382278188269570


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version