ताजा हलचल

पश्चिम बंगाल में मतदान से पहले हिंसा, बर्धमान में टीएमसी कर्मी की बम मार कर हत्या

0
सांकेतिक फोटो

देश के कई राज्यों में आज लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के लिए मतदान जारी है. इस बीच पश्चिम बंगाल से हिंसा की खबर आई है. आरोप है कि पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्धमान ज़िले के केतुग्राम इलाक़े में कल देर शाम एक टीएमसी कर्मी की बम मार कर हत्या कर दी गई.

जानकारी के अनुसार मृतक टीएमसी कर्मी मिंटू शेख़ (45) अपने एक साथी के साथ मोटरसाईकिल से घर जा रहे थे. रास्ते में कुछ लोगों ने उनपर अचानक से हमला कर दिया.

कथित तौर पर पहले मिंटू पर धारदार हथियार से हमला किया गया और बाद में उन पर बम से हमला किया गया. हमले में उनकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस अधिकारी मौक़े पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं. घटना को लेकर इलाक़े में तनाव का माहौल है.

वहीं आसनसोल लोकसभा सीट के रानीगंज थाना के एगरा इलाक़े में आज हो रहे मतदान से पहले देर रात को भाजपा कर्मियों पर हमले का आरोप टीएमसी कर्मियों पर लगा है. आरोप है कि रात के अंधेरे में टीएमसी कर्मियों ने भाजपा कर्मियों के साथ मारपीट की जिसमे कई भाजपा कर्मी घायल हुए हैं. बाद में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद भाजपा की ओर से रानीगंज थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है.

Exit mobile version