उत्‍तराखंड

बागेश्वर से कुमांऊ में शुरू हुई बीजेपी की ‘विजय संकल्प यात्रा’

0
फोटो साभार -ANI

रविवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ बागेश्वर में ‘विजय संकल्प यात्रा’ की शुरूआत की. इस दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 2G, 3G और कई अन्य घोटाले किए.

हमने पीएम मोदी के नेतृत्व में अपनी सरकार के 7 साल पूरे कर लिए हैं, लेकिन राहुल गांधी से लेकर सोनिया गांधी तक कोई भी पीएम मोदी पर 7 पैसे के घोटाले का आरोप नहीं लगा सकता.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमने भ्रष्टाचार मुक्त, विकासोन्मुखी सरकार दी है. उन्होंने कहा कि अटल जी ने एक साथ झारखंड, उत्तराखंड और छत्तीसगढ़ राज्य बनाने का काम किया, कहीं कोई मारपीट नहीं हुई.

शांति से बिल पास हुए. जब कांग्रेस की सरकार थी, तब इन्हें तेलंगाना राज्य बनाना था. जिसका इनके ही सांसद विरोध करते थे और कांग्रेस इन्हें संसद से बाहर कर देती थी.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कुमाऊं से विजय संकल्प यात्रा का शुभारंभ करने बागेश्वर जिले के नुमाइसखेत मैदान पहुंचे.

इस दौरान उनका छोलिया नृत्य से भव्य स्वागत किया गया. महिलाओं ने फूलों की बारिश के जरिए उनका स्वागत किया. कुमाऊं में बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा बागेश्वर से शुरू हुई है. यह यात्रा कुमाऊं के सभी जिलों में जाएगी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version