बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अस्पताल से डिस्चार्ज, तबीयत के लेकर आया ये अपडेट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की तबीयत खराब हो जाने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. एक‌ करीबी सूत्र ने‌ मीडिया को बताया कि कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र की तबीयत खराब हो गयी थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा था. फिलहाल अब उनकी तबीयत में सुधार के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज दे दिया गया है.

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि फिलहाल अभी धर्मेंद्र की तबीयत में सुधार हो रहा है और अब हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है. जिसके कारण उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. फिलहाल बीमारी के बारे में और विस्तार से और अस्पताल के बारे में जानकारी नहीं दी जा रही है. वहीं धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल को जब उनके पिता के अस्पताल में होने की खबर मिली तो वो अपनी फिल्म सूर्यदेव की शूटिंग छोड़कर मुम्बई आए और अस्पताल जाकर धर्मेंद्र से मुलाकात की.

इसी बीच अबिनेता धर्मेंद्र ने अपने फैंस की चिंताओं को ध्यान में रखते हुए उनके लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जिसमें वह अपनी हेल्थ अपडेट देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में धर्मेंद्र को पूरी तरह से स्वस्थ देखा जा सकता है. जिसमें वह अपने बैक पेन के बारे में जानकारी देते हुए, बिमारी के दौरान उनके लिए प्रार्थना करने वाले सभी फैंस को धन्यवाद देते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि धर्मेंद्र की उम्र 86 साल है, ऐसे में वह धीरे-धीरे अपनी बीमारी से रिकवरी कर रहे हैं. वहीं अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके सोशल मीडिया पर सामने आने वाले ज्यादातर वीडियो में उन्हें अपने फार्म हाउस में देखा जाता है. जहां कई बार वह एक्सरसाइज करते भी नजर आए हैं. इसके अलावा वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुरानी तस्वीरों को भी शेयर करते देखे गए हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो 80 से ज्यादा की उम्र में भी वह बॉलीवुड में एक्टिव हैं. वह साल 2007 में आई फिल्म ‘अपने’ के सिक्वल में नजर आएंगे. जहां हमने फिल्म अपने में धर्मेंद्र के साथ उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल को देखा था. वहीं इसकी सिक्वल फिल्म ‘अपने 2’ में हमें धर्मेंद्र के साथ उनके बेटे सनी और बॉबी देओल के अलावा उनके पोते करण देओल भी नजर आएंगे.

मुख्य समाचार

भारत का सख्त एक्शन, कैनेडियन बॉर्डर पुलिस का अधिकारी संदीप सिंह भगोड़ा घोषित

भारत और कनाडा के बीच खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह...

जम्मू-कश्मीर विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर बने मुबारक गुल

जम्मू-कश्मीर विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर के रूप में मुबारक...

दिल्ली के आबोहवा में घुला जहर! कई इलाकों में एक्यूआई 300 के पार

दिल्ली के कई इलाकों में वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI)...

Topics

More

    जम्मू-कश्मीर विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर बने मुबारक गुल

    जम्मू-कश्मीर विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर के रूप में मुबारक...

    दिल्ली के आबोहवा में घुला जहर! कई इलाकों में एक्यूआई 300 के पार

    दिल्ली के कई इलाकों में वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI)...

    राशिफल 19-10-2024: आज इन राशियों पर रहेगी शनिदेव की विशेष कृपा

    मेष- आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे. सकारात्मक ऊर्जा का...

    Ind Vs Nz: सरफराज और कोहली ने टीम इंडिया की पारी संभाली, अभी भी 125 रन पीछे

    टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलोर में खेले...

    Related Articles