उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने सहायक लेखाकार व सचिवालय सुरक्षा रक्षक के पदों पर निकाली भर्ती

देहरादून| जल्द ही उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग लगभग एक हजार से ज्यादा पदों पर भर्तियां शुरू करने जा रहा है. इसके तहत सहायक लेखाकार और सचिवालय सुरक्षाकर्मी के पदों के लिए इसी सप्ताह के अंत तक आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी.

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से सहायक लेखाकार के 450 पद और सचिवालय सुरक्षाकर्मी के 30 पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए जाएंगे. ऐसे में अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

मीडिया से बात करते हुए उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि 8 फरवरी तक सहायक लेखाकार और सचिवालय सुरक्षाकर्मी के पदों के लिए आवेदन पत्र आयोग की वेबसाइट में उपलब्ध होंगे. वहीं, मार्च माह तक आवेदन प्रक्रिया जारी रहेगी. जिसके बाद अगस्त या सितंबर माह में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. ऐसे में आयोग अपनी तैयारियों में जुट गया है.

गौरतलब है कि सहायक लेखाकार और सचिवालय सुरक्षाकर्मी के पदों की परीक्षा के आयोजन में देरी का मुख्य कारण मई माह में शुरू होने जा रही कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं हैं. ऐसे में बोर्ड परीक्षाओं के समाप्त होने के बाद ही अगस्त या सितंबर माह में आयोग की ओर से सहायक लेखाकार और सचिवालय सुरक्षाकर्मी के पदों के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी.

मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    राशिफल 22-10-2024: आज इन राशियों का हनुमान जी की कृपा से होगा मंगल

    मेष: वित्तीय लाभ की संभावना है, कामकाज में सुधार...

    Related Articles