अनुपूरक बजट पेश करने के बाद उत्तराखंड भाजपा ने नियुक्त 70 किए विधानसभा प्रभारी, पढ़े पूरी लिस्ट

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के मंगलवार शाम मानसून सत्र के दौरान विधानसभा में अनुपूरक बजट पेश करने के बाद उत्तराखंड सरकार अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन में आ गई है.

मंगलवार रात तक पार्टी ने राज्य की सभी 70 विधानसभा प्रभारियों के नाम भी तय कर दिए. उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय के निर्देश पर सभी 70 विधानसभा में पार्टी के प्रभारियों की नियुक्ति की गई.

यहां हम आपको बता दें कि पिछले दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिन के दौरे पर, 20 और 21 अगस्त को हरिद्वार आए थे. पार्टी के सांसदों, मंत्रियों और नेताओं के साथ बैठक करते हुए जेपी नड्डा ने उत्तराखंड विधानसभा प्रभारियों की जल्द नियुक्ति करने के आदेश दिए थे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आदेश का पालन करते हुए मंगलवार शाम को ही सभी विधानसभा प्रभारियों की नियुक्ति की गई.

मंगलवार देर शाम को ही पार्टी ने विधानसभा प्रभारियों के नामों की सूची भी जारी कर दी. भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि विधानसभा चुनाव को पार्टी द्वारा सांगठनिक कार्यों को और अधिक गति देने व सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुचाने के उद्देश्य से भाजपा के अनुभवी व वरिष्ठ नेताओं को विधानसभाओं का प्रभारी बनाया गया है.

मुख्य समाचार

रोहिणी ब्लास्ट के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, पढ़ें 10 बड़े अपडेट

दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली में हुए...

Topics

More

    रोहिणी ब्लास्ट के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, पढ़ें 10 बड़े अपडेट

    दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली में हुए...

    Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से जीता बेंगलुरु टेस्ट, सीरीज में ली 1-0 की लीड

    न्यूजीलैंड ने भारत को बारिश से प्रभावित रहे बेंगलुरु...

    Related Articles