7 साल का प्रतिबंध पूरा करके लौटने जा रहे हैं श्रीसंत, इस टूर्नामेंट में करेंगे वापसी

कोच्चि| टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत मैच फिक्सिंग के आरोपों में सात साल का प्रतिबंध पूरा करने के बाद केरल क्रिकेट संघ (केसीए) द्वारा आयोजित स्थानीय टी20 टूर्नामेंट के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे.

इंडियन प्रीमियर लीग में स्पॉट फिक्संग में कथित रूप से शामिल होने के आरोप में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा प्रतिबंधित श्रीसंत को अलप्पुझा में होने वाले टी20 टूर्नामेंट के खिलाड़ियों की सूची में जगह मिली है. उनका प्रतिबंध इस साल सितंबर में खत्म हुआ.

केसीए के अधिकारी ने बताया कि टूर्नामेंट में श्रीसंत को केसीए टाइगर्स टीम में जगह मिली है जिसकी कप्तानी राज्य की टीम के कप्तान सचिन बेबी करेंगे. केसीए के अनुसार पहले केसीए प्रेसीडेंट्स कप टी20 टूर्नामेंट के लिए गठित समिति ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए छह टीमों केसीए रॉयल्स, केसीए टाइगर्स, केसीए टस्कर्स, केसीए ईगल्स, केसीए पैंथर्स और केसीए लॉयन्स को चुना है.

कई सीनियर खिलाड़ी लेंगे हिस्सा
केसीए ने बताया कि श्रीसंत और सचिन बेबी के अलावा बासिल थंपी, रोहन प्रेम, मिधुन एस, आसिफ केएम और राज्य के अन्य सीनियर खिलाड़ी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे.

सितंबर में प्रतिबंध खत्म होने के बाद श्रीसंत इस टूर्नामेंट के साथ वापसी करेंगे. इस 37 वर्षीय तेज गेंदबाज ने इससे पहले कहा था कि प्रतिबंध पूरा होने के बाद वह कम से कम अपना घरेलू क्रिकेट करियर बहाल करना चाहेंगे और केसीए ने फिटनेस साबित करने पर उनके नाम पर विचार करने का वादा किया था.

केसीए ने कहा कि वह अलप्पुझा में 17 दिसंबर से तीन जनवरी तक टूर्नामेंट के आयोजन के लिए सरकारी अधिकारियों की स्वीकृति का इंतजार कर रहा था. इस टूर्नामेंट के दौरा कोविड-19 नियमों का पालन किया जाएगा.

मुख्य समाचार

बाबा सिद्दीकी की सीट से लॉरेंस बिश्नोई को चुनाव लड़ाने की तैयारी! ख़रीदा गया चुनाव पत्र

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर भारतीय विकास...

Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने रचा इतिहास, भारत में पहली बार जीती टेस्ट सीरीज

न्यूजीलैंड की टीम ने पहली बार भारत में टेस्ट...

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, 23 उम्मीदवारों को दिया टिकट

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की...

Topics

More

    हरियाणा: बिल्डिंग में लगी आग, चार लोग जिंदा जले

    हरियाणा से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां...

    Related Articles