सिडनी टेस्ट के लिए टीम इंडिया एकादश का ऐलान, ये खिलाड़ी करेगा डेब्यू

सिडनी| टीम इंडिया ने गुरुवार से सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी एकादश का ऐलान कर दिया है.

टीम में युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को शामिल किया गया है. सैनी अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे. भारत की टी20 और वनडे टीम में जगह बना चुके सैनी पहली बार सफेद जर्सी में टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आएंगे.

अब तक दौरे पर नाकाम रहे ओपनर मयंक अग्रवाल को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है उनकी जगह रोहित शर्मा मेलबर्न में डेब्यू करने वाले शुभमन गिल के साथ पारी का आगाज करते नजर आएंगे.

वहीं चोटिल उमेश यादव की जगह नवदीप सैनी को एकादश में जगह दी गई है. उमेश की जगह टी नटराजन को टेस्ट टीम में शामिल किए जाने के बाद माना जा रहा है कि वनडे और टी20 सीरीज की तरह उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट डेब्यू का मौका मिल सकता है लेकिन वो चूक गए और बाजी नवदीप सैनी के हाथ लग गई.

टीम इंडिया ने सिडनी में एक बार फिर दो स्पिन गेंदबाजों रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्निन के साथ उतरने का फैसला किया है. तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी के कंधों पर होगी.

सिडनी टेस्ट के लिए टीम इंडिया एकादश:
शुभमन गिल, रोहित शर्मा(उप-कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे(कप्तान), हनुमा विहारी, रिषभ पंत(विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्निन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी

मुख्य समाचार

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, 9 घायल, दो की स्थिति गंभीर

रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन में भगदड़...

राशिफल 27-10-2024: आज रविवार को इन राशियों पर रहेगी सूर्यदेव की विशेष कृपा

मेष (Aries): मेष राशि वालों को आज नई परियोजनाओं...

बाबा सिद्दीकी की सीट से लॉरेंस बिश्नोई को चुनाव लड़ाने की तैयारी! ख़रीदा गया चुनाव पत्र

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर भारतीय विकास...

Topics

More

    मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, 9 घायल, दो की स्थिति गंभीर

    रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन में भगदड़...

    Related Articles