T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का मैच भी बारिश के कारण रद्द

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सुपर-12 में आज (28 अक्टूबर) का मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ चुका है. दोनों ही टीमें एक-एक मैच हारने के बाद सेमीफाइल की रेस में वापसी की उम्मीद कर रहीं थी.

लेकिन बदकिस्मती से बारिश ने दोनों टीमों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. मैच रद्द होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ऍरोन फिंच ने निराशाजनक प्रतिक्रिया दी है.

ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी थी. वहीं, इंग्लैंड की टीम को आयरलैंड ने परास्त कर बड़ा उलटफेर किया था. मेलबर्न में मुकाबला रद्द होने के बाद दोनों टीमों को 1-1 अंक बांट दिया गया है. ऍरोन फिंच ने बताया कि उन्होंने अब तक मेलबर्न के मैदान में सबसे गीला दृश्य देखा है. फिंच के मुताबिक यह खिलाड़ियों के लिए खतरा साबित हो सकता है.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, ‘हमने गीले मैदान पर जिम्बाब्वे के एक खिलाड़ी को गिरते हुए देखा है. यह खिलाड़ियों की सुरक्षा के बारे में भी है. यदि वहां कोई खिलाड़ी दौड़ता है तो यह एक वास्तविक मुद्दा हो सकता है. टीम के सभी खिलाड़ी खेलने के लिए तैयार थे लेकिन मैच रद्द होने से निराशा हुई है. मेलबर्न में काफी बारिश देखने को मिली है.’

मुख्य समाचार

राशिफल 23-10-2024: क्या कहते है आपके आज के सितारे, जानिए

मेष: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, परिवार से सुख मिलेगा....

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

Topics

More

    राशिफल 23-10-2024: क्या कहते है आपके आज के सितारे, जानिए

    मेष: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, परिवार से सुख मिलेगा....

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles