ताजा हलचल

शिवसेना सांसद संजय राउत बोले, पार्टी को अपने लिए अलग तरीके से सोचना होगा

0
शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत

औरंगाबाद| शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि पार्टी को अपने लिए अलग तरीके से सोचना होगा, भले ही वह महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी सरकार का हिस्सा बनी हुई है और उसे चला रही है.

पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने भरोसा जताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एक दिन देश का नेतृत्व भी करेंगे.

पीटीआई के मुताबिक, उन्होंने कहा, ‘राजनीति परिवर्तनशील हैं. आज जो है, हो सकता है वह कल न हो. इसलिए चूंकि हम एमवीए के साथ हैं, लेकिन हमें अलग तरीके से सोचना होगा. पार्टी बदल रही है, हमें हर समुदाय का विश्वास हासिल करने के लिए काम करना चाहिए.’

पार्टी के हाल में दादरा और नागर हवेली लोकसभा उपचुनाव जीतने पर उन्होंने कहा, ‘हम अब गुजरात, गोवा और उत्तर प्रदेश जाएंगे. हमें राज्य से बाहर निकलने में देरी हो गयी, लेकिन यह कदम शक्तिशाली रहा. एक दिन उद्धव ठाकरे देश का नेतृत्व करेंगे. उस वक्त महाराष्ट्र हमारे साथ रहना चाहिए.’

आपको बता दें कि लोक सभा के उपचुनाव में शिवसेना को पहली बार महाराष्‍ट्र के बाहर पहली बार जीत मिली थी. दादरा और नगर हवेली लोकसभा उपचनुाव में शिवसेना उम्मीदवार ने जीत हासिल की थी.

इसके बाद संजय राउत ने बयान देते हुए कहा था कि ये राष्‍ट्रीय राजनीति की ओर बढ़ता हमारा पहला कदम है. उन्होंने कहा था कि 2024 में जब लोकसभा चुनाव होंगे तो स्थिति ऐसी नहीं होगी, हम सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version