क्रिकेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे रोहित शर्मा, पास किया फिटनेस टेस्ट

0

रोहित शर्मा चोट के कारण साउथ अफ्रीका दौरे पर नहीं जा सके थे. टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से वनडे और टी20 सीरीज शुरू हो रही है.

सीरीज से पहले टीम को बड़ी खुशखबरी मिली है. कप्तान रोहित ने एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. यानी वे वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे.

वहीं रवींद्र जडेजा को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है. उनकी वापसी में समय लग सकता है. यह बाएं हाथ का स्पिनर भी साउथ अफ्रीका के दौरे पर नहीं गया था. वनडे सुपर लीग को देखते हुए भारत के लिए यह सीरीज अहम है.

इनसाइड स्पोर्ट्स की खबर के अनुसार, रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और अब वे सेलेक्टर्स के साथ टीम को लेकर चर्चा करेंगे. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘रोहित शर्मा फिट हैं और सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं.

सभी खिलाड़ी वेस्टइंडीज सीरीज से पहले फिटनेस टेस्ट के लिए बेंगलुरु आएंगे.’ सीरीज से पहले अहमदाबाद में टीम का एक छोटा सा कैंप भी लगेगा. पहला वनडे 6 फरवरी को ही होना है.

दूसरी ओर रवींद्र जडेजा अभी भी रिकवरी में लगे हुए हैं. वे पूरी तरह फिट नहीं हैं. एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार, वे श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के जरिए वापसी कर सकते हैं.

अगर वे इस सीरीज नहीं खेलते पाते हैं तो फिर आईपीएल 2022 में ही उतरेंगे. टी20 लीग के मौजूदा सीजन के लिए सीएसके ने उन्हें 16 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. वहीं एमएस धोनी को सिर्फ 12 करोड़ मिले हैं. उनके टीम के कप्तान बनाए जाने की भी चर्चा है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version