ताजा हलचल

बड़ी खबर: रिया चक्रवर्ती ने पड़ोसी के खिलाफ कराई पुलिस शिकायत, सुशांत मामले में जांच को कर रही थीं गुमराह

0
सुशांत और रिया चक्रवर्ती-फाइल फोटो

रिया चक्रवर्ती ने अपनी पड़ोसी के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है. रिया ने अपने वकील के माध्यम से, पुलिस अधीक्षक के पास पड़ोसी डिंपल थवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

अपनी शिकायत में, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने कहा कि थवानी ने झूठ फैलाया और मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए. उन्हें गलत साबित करने के लिए, जांच को गुमराह किया गया.

रिया ने कहा कि डिंपल थवानी का दावा कि मौत से पहले सुशांत मुझे घर छोड़ने आए थे बिलकुल झूठ है.

रिया चक्रवर्ती की एक पड़ोसी डिंपल थवानी ने दावा किया था कि उन्होंने सुशांत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को उनको रिया के साथ देखा था.

इसके बाद सीबीआई ने रविवार 11 अक्टूबर को इस मामले में जांच के लिए डिंपल को पूछताछ के लिए बुलाया, जहां उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक डिंपल ने कहा कि उसने कभी सुशांत और रिया को साथ में नहीं देखा बल्कि किसी और ने उन्हें साथ देखा था. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो उस शख्स को पहचान सकती हैं, तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया.

डिंपल ने कहा कि वो शख्स सामने नहीं आना चाहता/चाहती क्योंकि वो कंफर्टेबल नहीं है. इतना ही नहीं डिंपल यह भी नहीं बता पाईं कि रिया और सुशांत को किस समय और किस जगह पर साथ देखा गया था.

डिंपल द्वारा किए गए सभी दावे झूठे निकलने के बाद सीबीआई ने कथित तौर पर उनको चेतावनी दी है. सीबीआई ने उनसे ऐसा कुछ भी नहीं बोलने कि वॉर्निंग दी है जो सच या प्रमाणित नहीं है.

बता दें कि डिंपल ने यह दावा भी किया था कि वो सुशांत सिंह राजपूत की फैन रही हैं, और मानती है कि पिछले जन्म से उनका संबंध सुशांत से जुड़ा हुआ है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version