राहुल गांधी का तंज, भागवत खिलाफ हो जाएं तो उन्हें भी आतंकी बता देगी मोदी सरकार

नई दिल्ली| कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कृषि कानूनों को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है. राहुल गांधी ने राष्ट्रपति से मुलाकात कर किसानों की समस्याओं पर बात की.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से बात करने के बाद मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा जो मोदी सरकार के खिलाफ बोलता है, ये उन्हें आतंकी बताना शुरू कर देते हैं. राहुल ने कहा, ‘अगर कल को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत इस कानून के खिलाफ हो जाएंगे, तो उन्हें भी आतंकी बता दिया जाएगा.’

किसान कानून को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी की ओर से किसान आंदोलन में खालिस्तानी समर्थकों का हाथ होने के आरोप पर जवाब देते हुए कहा, ‘बीजेपी और नरेंद्र मोदी जी का एक ही लक्ष्य है और वो किसान-मजदूर समझ गया है. उनका लक्ष्य अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाना है, जो भी नरेंद्र मोदी के खिलाफ खड़े होते हैं वो उनके बारे में कुछ ना कुछ गलत बोलते रहते हैं.’

कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं पीएम को बताना चाहता हूं कि ये किसान तब तक घर वापस नहीं जाने वाले हैं, जब तक इन कृषि कानूनों को रद्द नहीं किया जाता. सरकार को संसद का संयुक्त सत्र बुलाना चाहिए और इन कानूनों को वापस लेना चाहिए. किसान और मजदूरों के साथ विपक्षी दल खड़े हैं.

आपके पास एक अक्षम व्यक्ति- राहुल
राष्ट्रपति से मुलाकात पर राहुल ने कहा. ‘मैंने राष्ट्रपति से कहा कि ये कृषि कानून किसान विरोधी हैं. देश ने देखा कि किसान इन कानूनों के खिलाफ हैं.’ राहुल ने पूछा, ‘चीन अभी भी सीमा पर है.

चीन ने भारत की हजारों किलोमीटर जमीन छीन ली है. पीएम इसके बारे में क्यों नहीं बोलते, वह चुप क्यों हैं?’ राहुल ने कहा कि आपके पास एक अक्षम व्यक्ति है जो कुछ भी नहीं समझता है और 3 या 4 अन्य लोगों की ओर से एक सिस्टम चला रहा है जो सब कुछ समझते हैं.

साभार-न्यूज़ 18

मुख्य समाचार

घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी सिर्फ एक कॉल पर

घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी-1912...

पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर सीएम धामी ने की ये चार घोषणाएं

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस लाइन, देहरादून में...

Topics

More

    घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी सिर्फ एक कॉल पर

    घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी-1912...

    पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर सीएम धामी ने की ये चार घोषणाएं

    सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस लाइन, देहरादून में...

    केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से झटका, पीएम मोदी डिग्री मामले में समन रद्द करने से इंकार

    दिल्‍ली के पूर्व मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट...

    Related Articles