पीएम नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे देश को करेंगे संबोधित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली| पीएम नरेंद्र मोदी आज (मंगलवार ) शाम 6 बजे देश को करेंगे संबोधित. इसके बारे में उन्होंने खुद जानकारी देते हुए लोगों से जुड़ने की अपील की. उन्होंने एक लाइन का ट्वीट किया और बताया कि मंगलवार शाम 6 बजे वो देश के लोगों के साख रूबरू होंगे.

हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि संदेशका मुद्दा क्या होगा. बताया जा रहा है कि जिस तरह से देश में कोरोना के मामलों में कमी आ रही है उसके मद्देनजर वो अपनी बात साझा कर सकते हैं. हालांकि इसके बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है.

देश के नाम अगर पीएम मोदी के पिछले संबोधन को देखें तो एक बात साफ है कि वो देश के सामने जो चुनौतियां रही हैं. या उससे निपटने के जो कुछ उपाय रहे हैं उस पर खासा बल दिया है.

बता दें कि जब दुनिया के सामने कोरोना की चुनौती सामने आई तो उन्होंने बताया कि किस तरह से देश को लड़ाई के लिए तैयार रहना चाहिए.

पीएम मोदी ने कोरोना की जब शुरुआत हुई तब से लेकर आज तक कई मुद्दों पर राय रख चुके हैं. देश के नाम संबोधन में उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग, मॉस्क, जान है जो जहां है के साथ साथ आत्मनिर्भर भारत की वकालत की.

इसके साथ ही कोरोना काल में जब लॉकडाउन की वजह से प्रवासी मजदूरों के सामने दिक्कत परेशानी आई तो उसके लिए खेद भी व्यक्त किया.

लेकिन इसके साथ ही यह भी बताया कि किस तरह से केंद्र सरकार को देश के हर एक नागरिक के साथ साथ आर्थिक व्यवस्था की भी चिंता है.

मुख्य समाचार

बाबा सिद्दीकी की सीट से लॉरेंस बिश्नोई को चुनाव लड़ाने की तैयारी! ख़रीदा गया चुनाव पत्र

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर भारतीय विकास...

Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने रचा इतिहास, भारत में पहली बार जीती टेस्ट सीरीज

न्यूजीलैंड की टीम ने पहली बार भारत में टेस्ट...

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, 23 उम्मीदवारों को दिया टिकट

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की...

Topics

More

    हरियाणा: बिल्डिंग में लगी आग, चार लोग जिंदा जले

    हरियाणा से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां...

    Related Articles