सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-पीएम मोदी ने हमें खुद दिया ईमानदारी का सर्टिफिकेट

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल गुरुवार को बेंगलुरु पहुंचे. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी पूरे देश में दंगे करा रही है.

उसकी पार्टी में गुंडों, दंगाइयों और बलात्कारियों को शामिल किया जाता है. वह अपनी पार्टी में जाहिल, मूर्ख और आवारा लोगों को जगह देते है. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार ईमानदार है और इसका सर्टिफिकेट उन्हें खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया है.

उन्होंने कहा कि देश में पिछले कुछ दिनों में कुछ ऐसी घटनाएं हुई हैं जिससे दिल दुखा है. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में इनके मंत्री के बेटे ने किसानों को कुचल दिया.

ऐसे व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए थी लेकिन ऊपर से नीचे तक सरकारें उसे बचाने की कोशिश करने लगीं. उसके पिता को मंत्री बना दिया गया. वही उन्होंने कहा कि रावण की तरह केंद्र सरकार को भी अहंकार था, उन्होंने 3 कृषि कानून पारित किए. सरकार को बहुत समझाया, किसानों से मत उलझो, लेकिन सरकार नहीं मानी.

आखिरकार 13 महीने के संघर्ष के बाद कानून को वापस लेना पड़ा. मैं किसानों के संघर्ष को सलाम करता हूं. केजरीवाल ने कहा कि आजादी के 75 साल बाद भी किसानों की हालत खराब है. देश भर में किसान आत्महत्या कर रहे हैं. छोटा किसान इतनी गरीबी में जीता है कि किसान का बेटा किसान नहीं बनना चाहता.

देश की 45 फीसदी आबादी कृषि पर निर्भर है, अगर यह आबादी ठान ले तो बड़ी से बड़ी सरकार गिरा सकती है. आप संयोजक ने कहा कि मैंने इन लोगों से कहा कि भ्रष्टाचार खत्म करो, फिर उन्होंने कहा कि सरकार बनाओ और खुद खत्म करो. हमने चुनाव लड़ा, पहले दिल्ली में सरकार बनी, फिर पंजाब में और अब कर्नाटक में सरकार बनानी है.



मुख्य समाचार

राशिफल 22-10-2024: आज इन राशियों का हनुमान जी की कृपा से होगा मंगल

मेष: वित्तीय लाभ की संभावना है, कामकाज में सुधार...

सीएम धामी से फिल्म अभिनेता मोहन बाबू ने की मुलाकात, फिल्म नीति को सराहा

सोमवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी से फिल्म अभिनेता...

घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी सिर्फ एक कॉल पर

घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी-1912...

Topics

More

    राशिफल 22-10-2024: आज इन राशियों का हनुमान जी की कृपा से होगा मंगल

    मेष: वित्तीय लाभ की संभावना है, कामकाज में सुधार...

    घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी सिर्फ एक कॉल पर

    घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी-1912...

    पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर सीएम धामी ने की ये चार घोषणाएं

    सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस लाइन, देहरादून में...

    Related Articles