अब राशिद अल्वी ने मिलाए अखिलेश संग सुर, बोले- विपक्ष के नेता को डर लगना स्वाभाविक ही है

देसी कोरोना वैक्सीन पर भारत में सियासत भी जारी है, शुरुआत यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने की तो उनके सुर में सुर मिलाते हुए कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने इसका समर्थन करते हुए बयान जारी किया है और अखिलेश यादव की वैक्सीन को लेकर चिंता को सही बताते हुए केंद्र सरकार पर हमला किया है.

राशिद अल्वी ने कहा है कि एसपी नेता अखिलेश यादव के बयान को नजरअंदाज भी नहीं किया जा सकता है उन्होंने कहा वैक्सीन का विपक्ष के खिलाफ इस्तेमाल किया जा सकता है.

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, जिस तरह से भाजपा और पीएम मोदी सीबीआई, इनकम टैक्स, ईडी का इस्तेमाल विपक्ष के खिलाफ कर रही है. उससे लगता है कि अखिलेश यादव का वैक्सीन को लेकर डर सही है.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि वो बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे क्योंकि बीजेपी की वैक्सीन में उन्हें भरोसा नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब अपनी सरकार आएगी तो सबको वैक्सीन लगवाएंगे.

उनके इस बयान के बाद सियासत तेज हो गई है. हालांकि बीजेपी ने जब इस डॉक्टरों और वैज्ञानिकों का अपमान बताया तो अखिलेश ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें वैज्ञानिकों पर पूरा भरोसा है लेकिन बीजेपी सरकार की चिकित्सा व्यवस्था पर भरोसा नहीं है.

अखिलेश यादव के बयान की चारों तरफ आलोचना हो रही हैं. बीजेपी का कहना है कि एक पढ़ा लिखा शख्स अफवाहबाज कैसे हो सकता है.

अखिलेश यादव जैसा शख्स इस तरह की बातें कैसे कर सकता है, राजनीति अपनी जगह है, इस तरह से जिम्मेदार लोग जब कुछ बोलते हैं तो उसका संदेश खराब जाता है.अखिलेश यादव के इस बयान के बाद बीजेपी के नेताओं ने एक सुर में आलोचना की.

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि खुद को पढ़ा लिखने वाला शख्स इस तरह की बात कर रहा है, उनके इस तरह के बयान को निंदनीय ना कहा जाए तो और क्या कहना चहिए.

इस तरह के बयान से समाज में डर फैलता है. इस समय जब हम सब मिलकर कोरोना महामारी के दौर से निकलने का प्रयास कर रहे हैं तो किसी भी शख्स को इस तरह के हल्के बयानों से बचना चाहिए.

मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    राशिफल 22-10-2024: आज इन राशियों का हनुमान जी की कृपा से होगा मंगल

    मेष: वित्तीय लाभ की संभावना है, कामकाज में सुधार...

    Related Articles